अब जंतर -मंतर पर महिलाओं से पिटे स्वामी ओम

Jul 12 2017 02:45 PM

नई दिल्ली : टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' और उसके बाद अपने बयानों और कारनामों से सुर्खियां हासिल करने वाले स्वामी ओम के साथ मंगलवार को फिर अमंगल हो गया और वे जंतर - मंतर पर महिलाओं के कोप का शिकार होकर पिट गए.

दरसल हुआ यूँ कि दिल्ली के जंतर मंतर पर नेशनल पैंथर पार्टी द्वारा अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार को हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा था. जहाँ पर स्वामी ओम अपने साथी मुकेश जैन के साथ बिन बुलाए वहां पहुँच गए. ओम स्वामी को वहां मौजूद देखकर कुछ महिलाओं ने विरोध किया. जब विरोध बढ़ गया तो भीड़ से घिरे स्वामी ओम भागने लगे, लेकिन एक महिला ने स्वामी ओम को चांटा मार दिया. इस बीच उनका बचाव करने उनके साथी मुकेश जैन आए तो वे भी पिट गए.

बता दें कि यह विवाद इतना नहीं बढ़ता लेकिन आरोप है कि मुकेश जैन ने एक महिला पर भी हाथ उठा दिया . इसके बाद तो लोगों का गुस्सा और भी बढ़ गया और नाराज लोगों ने मुकेश जैन को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. कहा जा रहा है कि भीड़ को देख स्वामी ओम ने कुर्सी से अपना बचाव किया लेकिन इस बीच मुकेश जैन ने लोगों पर कुर्सी फेंक कर उनके गुस्से को और भड़का दिया और उनकी अच्छी खासी पिटाई हो गई. बाद में पुलिस ने बड़ी मुश्किल से स्वामी ओम और मुकेश जैन को बचाया और सुरक्षित स्थान पर ले गई.

यह भी देखें

शर्म करो स्वामी, Watch Video : 'एक रात ओम स्वामी के साथ'