Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

शानदार दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Suzuki द्वारा भारत में DR-Z50 को लॉन्च कर दिया गया है. बता दें कि यह बाइक मुश्किल रास्तों में भी आसानी से चलने में सक्षम है. कीमत के बात की जाए तो इसकी कीमत करीब ढाई लाख रु तय की है. आइए जाने इसकी कीमत और इंजन के बारे में...
 
इंजन...

इस नई बाइक के इंजन पर गौर करें तो Suzuki DR-Z50 में 49सीसी, सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक एयर-कूल्ड इंजन प्रदान किया जा रहा है. यह इंजन काफी दमदार है, और इसके चलते गाड़ी भी काफी दमदार बन जाती है. इसका इंजन ऑटोमैटिक कल्च के साथ 3-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस बताया जा रहा है. हालांकि, इसकी मैक्सिमम पावर और टॉर्क के बारे में जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

फीचर्स...

इस दोपहिया वाहन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको कई दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Suzuki DR-Z50 के फ्रंट में अपसाइड-डाउन फॉर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा रहा है. इस नई गाड़ी में फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स आपको मिलेंगे. बताया जा रहा है कि इस बाइक में 3 लीटर का फ्यूल टैंक प्रदान किया गया है और वहीं इसके टायर काफी जबरदस्त दिए गए हैं. साथ ही आपको बता दें कि यह कठिन रास्तो में आसानी से गुजर जाती है. इस बाइक को अभी येलो कलर में हे उपलब्ध करवाया गया है. टक्कर की बात की जाए तो यह गाड़ी भारत में Suzuki DR-Z50 2019 का मुकाबला Kawasaki की मिनी डर्ट बाइक KLX 110 से होगा. 

एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

चेहरे के सुंदरता के लिए कभी नमक का भी करें उपयोग

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

आप भी बालों में तेल लगाकर सोती हैं तो बालों को कर रही है ख़राब