हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Yamaha ने अपनी MT-15 को भारत में लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में Yamaha को 1.36 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में पेश किया गया है. भारत में कीमत और परफॉर्मेंस की तर्ज पर यामाहा MT-15 का मुकाबला TVS Apache RTR 200 4V और KTM 125 Duke से होगा. 

Yamaha ने अपनी MT-15 को आज बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में लॉन्च किया है. वहीं इंडोनेशिया में बिकने वाले MT-15 की तुलना में इंडिया स्पेक मॉडल में काफी बदलाव आपको देखने को मिलेंगे. जबकि ये बदलाव खासतौर पर फीचर्स और इक्विपमेंट लिस्ट में हुए हैं. विजुअल तौर पर बात की जाए तो इसका लुक ग्लोबल MT रेंज से मिलता है. यहां एग्रेसिव स्टैंस, मसक्यूलर स्टाइलिंग और ट्विन हेडलैम्प्स भी आपको देखने को मिलेंगे. 

दो कलर ऑप्शन- डार्क मैट ब्लू और मैटेलिक ब्लैक में इसे यामाहा ने भारत में पेश किया है. बता दें कि इसमें USD फोर्क्स की जगह स्टैंडर्ड ट्विन फोर्क्स को पेश किया जा रहा है. इस  गाड़ी में कंपनी ने रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है. जबकि इसके फ्रंट में 282 mm फ्रंट डिस्क ब्रेक सिंगल चैनल ABS यूनिट के साथ आपको मिलेगा. Yamaha ने अपनी MT-15 में वैरिएबल वॉल्व एक्चुएशन सिस्टम और स्लिपर क्लच के साथ 155cc लिक्विड कूल्ड SOHC इंजन को शामिल किया है. जो कि 19 bhp का पावर और 14.7 Nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. MT-15 का इंजन ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है.

 

 

 

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी

Honda की चुनिंदा बाइक्स में आया यह शानदार फीचर