एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

Mar 16 2019 09:00 AM
एरिका से दुश्मनी पर कोमोलिका ने खोली अपनी जुबान, कहा- 'वो मेरी दोस्त नहीं है...'

इन दिनों प्रोड्यूसर एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है जो आप सुन ही रहे होंगे. जी हाँ, शो की लीड एक्ट्रेसेस हिना खान और एरिका फर्नांडीस में कोल्ड वॉर चल रही है जिसकी ख़बरें काफी समय से आ रहीं हैं. ऐसे में एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, सेट पर एरिका और हिना बात करना पसंद नहीं करते हैं और यही कारन है कि दोनों एक दूसरे से दूरी बनाकर रखती हैं. जी हाँ, बताया गया है कि अभी तक इस नाराजगी की कोई ठोस वजह सामने तो नहीं आई है लेकिन खुद हिना ने इस मुद्दे पर अपनी जबान खोल दी है.

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर की सच्चाई के बारे में कहा, 'एरिका बहुत अच्छी लड़की है. मैं उसको केवल 2-3 महीनों से ही जानती हूं. जब भी वो और मैं सेट पर होते हैं हमारे बीच काफी बातें होती हैं. इन सब बातों के बावजूद भी वो मेरी दोस्त नहीं है. बाकी सबके साथ एरिका का इसलिए ज्यादा बनती है क्योंकि वो उनके साथ पिछले 6 महीनों से साथ है. ऐसे में हो सकता है कि मैं और एरिका आने वाले समय में एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन जाएं.''

अब यहां पर गौर करने वाली बात है कि ऐसा तो होना काफी मुश्किल है, क्योंकि बहुत जल्द हिना शो से ब्रेक लेने वाली है. फिलहाल दोनों को लेकर वैसे ही लगातार खबरें आ रहीं हैं कि दोनों दोस्त नहीं है लेकिन हिना ने इस बात को खारिज किया है.

हिना और प्रियांक से बहुत नाराज हैं लव त्यागी, तोड़ी दोस्ती!

इस मशहूर डायरेक्टर संग काम करने के लिए हिना खान ने छोड़ कोमोलिका का किरदार!

हिना खान ने बनाई ऐसी रोटी कि देखते ही भड़के फैंस, कहा- 'अपनी चड्डी...'