'जाओ आखिर तुम्हें मैंने माफ किया', पति को याद कर बोलीं सुतापा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उन्हें भूलने में ना उनके परिवार वाले कामयाब हो पाए ना उनके फैंस। वहीं दूसरी तरफ इरफान खान के बारे में अक्सर उनके बेटे बाबिल या पत्नी सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर तस्वीरें या उनकी यादें शेयर करते रहते हैं। आए दिन दोनों को कई तरह के फोटोज और नोट शेयर करते हुए देखा जाता है। आप सभी को बता दें कि अब हाल ही में इरफान खान पत्नी सुतापा सिकदर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट उनके नाम लिखा है। यह नोट सुतापा ने खास अपने जन्मदिन पर अपने पति इरफान खान के लिए लिखा है। आप देख सकते हैं सुतापा ने अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

वहीं इन तस्वीरों में उनके साथ बेटे बाबिल और अयान खान नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा है, 'आखिरकार उन्होंने इरफान को अपने साथ बिताए 32 में 28 जन्मदिन भूलने के लिए माफ कर दिया है।' आप सभी देख सकते हैं सुतापा सिकदर ने अपनी जन्मदिन की तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे इरफान हर साल मेरी सालगिरह भूलने के लिए जाओ आखिर तुम्हें मैंने माफ किया। ये कहने के लिए मैंने परसों की रात तुम्हें बहुत याद किया। रात भर इतने सालों की सालगिरह की यादें, फिसलती, टहलती, ठिकरती, चिपकती रही। बहुत नाराज होने के सफर से तुम नहीं सुधरोगे की गली गुजरते हुए आखिर तुम्हारी वजुहत के आगे हंसी-हंसी हथियार डालने तक के हर सालगिरह के सफर को तय किया।’

वहीं आगे उन्होंने लिखा है, 'इस बार तुम ये खता कर ही नहीं पाए और इस बार बाबिल और अयान ने ये खता होने नहीं दी। उन्होंने मेरी सालगिरह याद रखी। क्या तुमने ही नींद में आकर उन्हें याद दिलाया जो तुम यहां हमेशा भूल जाते थे?? चीयर्स।।आज दोनों बच्चों ने बहुत मुझे प्यार दिया और हमने तुम्हें बहुत याद किया!!!' इसी के साथ ही सुतापा ने अपने दोस्तों को धन्यवाद भी किया। अब इस समय सुतापा सिकदर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग इरफ़ान को याद कर रहे हैं।

'करें न धरें।। तरकस पहने फिरें।।', अखिलेश यादव पर सीएम योगी का तंज

गणतंत्र दिवस पर जरूर देखे देशप्रेम से भरी ये फ़िल्में

दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -