'करें न धरें.. तरकस पहने फिरें..', अखिलेश यादव पर सीएम योगी का तंज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सियासी दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज होती दिख रही है। 25 जनवरी को सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया के जरिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर इशारों में हमला बोला है। सीएम योगी ने  लिखा कि सत्ता में रहने पर कुछ किया नहीं और अब चुनाव के वक़्त सब ‘तरकस’ पहने फिर रहे हैं।

 

सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक कहावत है- “करें न धरें, तरकस पहने फिरें…” पूरे विपक्ष का यही हाल है! सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब ‘तरकस’ पहने फिर रहे हैं।' वहीं एक भारतीय सोशल मीडिया एप Koo पर उन्होंने अखिलेश यादव के पाकिस्तान को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए लिखा कि, 'जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या ही कहा जाए। वे स्वयं को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा है।'

बता दें कि अखिलेश यादव ने एक साक्षात्का में पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान, भारत का असली दुश्मन नहीं है। भाजपा वोट के लिए उसे दुश्मन बताती है। अखिलेश ने आगे कहा कि हमारा असली दुश्मन चीन है, जबकि पाकिस्तान सियासी दुश्मन है। सपा प्रमुख के बयान पर सोमवार को लखनऊ में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने माफी की मांग करते हुए कहा कि जो जिन्ना से प्रेम करे, वह पाकिस्तान से अपने प्रेम को कैसे इंकार कर सकता है।

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

'बालासाहेब पर राहुल गांधी से एक ट्वीट करवा कर दिखा दो..', शिवसेना को भाजपा की चुनौती

मुरलीधरन ने जगन रेड्डी सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -