दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना
दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों ने उर्फी जावेद से कर दी तुलना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल जल्द ही उनकी फिल्म 'गहराइयां' आने वाली है और वह इसी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऐसे में हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपनी बोल्डनेस का जादू चलाया। आप देख सकते हैं प्रमोशन के दौरान वह एक ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आईं। वहीं दूसरी तरफ फैंस को दीपिका का ये अंदाज पसंद नहीं आया और कई लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से कर दी।

आप देख सकते हैं जिस दौरान दीपिका प्रमोशन के लिए पहुंची उस दौरान तेज हवा चल रही थी। इस वजह से कई बार दीपिका अपनी ड्रेस भी नहीं संभाल पा रही थीं। केवल यही नहीं बल्कि उन्हें देखकर कुछ यूजर्स ने ये अंदाजा भी लगाया कि उन्हें ठंड लग रही है। इसी के साथ कई फैंस ने ये भी कहा कि दीपिका इस ऑरेंज आउटफिट में काफी स्टाइलिश और सेक्सी लग रही हैं लेकिन ऐसे मौके के लिए ये ड्रेस फिट नहीं बैठती है। दीपिका को देखने के बाद एक यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा दिया, 'ड्रेसिंग सेंस बिगड़ता जा रहा है। इनको फर्क नहीं पड़ता रेड कॉरपेट में और पब्लिक प्लेस में।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस अब उर्फी जावेद को कॉपी करने में लगीं हैं।'

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इस ठंड में कपड़ों की कमी है क्या?' आप सभी को बता दें कि दीपिका की फिल्म 'गहराइयां' में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे, धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर दमदार है। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस, हर कोई हो गया हैरान

ट्रोलर ने धर्मेंद्र को कहा पागल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सारा अली खान ने खींची टांग तो विक्की ने पोस्ट पर कर दिया ऐसा कमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -