वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन को एक्स-वाइफ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन को एक्स-वाइफ ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

आज बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे ऋतिक रोशन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं और आज उनकी फैन फॉलोविंग लाखो में है। अब आज उनके जन्मदिन पर उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। इन सभी के बीच ऋतिक के जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ और इंटीरियर डेकोरेटर सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने खास तरीके से उनकी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

आप देख सकते हैं अपने इंस्टाग्राम पर सुजैन ने एक अनसीन वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्टर अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान के साथ दिख रहे है। इस वीडियो पर फैंस अपने रिएक्शन दे रहे है। आप देख सकते हैं सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में ऋतिक रोशन अलग- अलग रूप में दिख रहे है। इस वीडियो को कई फोटोज को मिलाकर बनाया गया है। इस वीडियो में एक्टर अपने बेटों रेहान और रिदान के साथ डांस तो कभी समन्दर किनारे दिख रहे है। कभी अपने बेटों के साथ पोज दे रहे है तो तभी दोनों के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे है। इसी के साथ कैप्शन में सुजैन ने बहुत बेहतरीन नोट लिखा है। जी दरअसल सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे।

आप एक अद्भुत पिता हैं ।। रे और रिज बहुत भाग्यशाली हैं कि आप उनके पास है। आपके सभी सपने और इच्छाएं आज और हमेशा पूरी हो।' केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही सुजैन ने उन्हें बेस्ट डैड बताया है जो आप पोस्ट में देख सकते हैं।

Video: सौतेली बेटी संग दीया मिर्जा ने जमकर लगाए ठुमके

बेटियों संग डांस करते दिखीं सुष्मिता, एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया कमेंट

आखिर कब कृष 4 लाएंगे राकेश रोशन, बेटे के जन्मदिन पर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -