आखिर कब कृष 4 लाएंगे राकेश रोशन, बेटे के जन्मदिन पर किया खुलासा
आखिर कब कृष 4 लाएंगे राकेश रोशन, बेटे के जन्मदिन पर किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'कृष 4' (Krrish 4) को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि राकेश रोशन ने 'कोई मिल गया' से बॉलीवुड को एक सुपरहीरो दिया था जिसे पर्दे पर देखने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं। वैसे वह सुपरहीरो कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा ऋतिक रोशन है। ऋतिक रोशन ने 'कृष' बनकर लोगों का दिल जीता। कृष सीरीज बॉलीवुड की एकमात्र सफल सुपरहीरो सीरीज है, इस कारण दर्शक इसकी अगली कड़ी का इंतजार काफी लम्बे समय से कर रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि आज ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के जन्मदिन के मौके पर राकेश रोशन ने 'कृष 4' पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और फैंस को बताया है कि वो कोरोना खत्म होते ही 'कृष 4' शुरू कर देंगे। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘इस वक्त मैं कोरोना वायरस महामारी खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि साल 2022 के अंत तक हालात काबू में आ जाएंगे। हम कृष 4 को बहुत बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं। मैं नहीं चाहता हूं कि हमारी फिल्म किसी भी वजह से बीच में अटक जाए। हमने देखा है कि जो फिल्में शूटिंग के दौरान अटकी हैं, उनका कारोबार कितनी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। मैं जल्दबाजी में अपनी फिल्म शुरू नहीं करना चाहता हूं।’

वैसे राकेश रोशन के बयान से साफ है कि ऋतिक रोशन की 'कृष 4' इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। जी दरअसल अगर कोरोना से बिगड़ रहे हालात काबू में आ जाते हैं और ऋतिक रोशन अपनी बाकी सभी फिल्मों की शूटिंग खत्म कर लेते हैं तो साल 2023 की शुरुआत 'कृष 4' की शूटिंग के साथ हो सकती है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि अगर साल 2023 में 'कृष 4' की शूटिंग खत्म हो जाती है तो राकेश रोशन ने क्रिसमस 2023 के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है।

माँ संग हुई चैट शेयर कर बोलीं स्वरा भास्कर- 'माँ बच्चे को कोसना बंद करो'

विदेशी अंदाज़ में अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपना जन्मदिन मना रही अनुराग की लाड़ली

इस अभिनेता ने साइना नेहवाल पर की भद्दी टिप्पणी, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -