Video: सौतेली बेटी संग दीया मिर्जा ने जमकर लगाए ठुमके
Video: सौतेली बेटी संग दीया मिर्जा ने जमकर लगाए ठुमके
Share:

बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी के बाद से दीया मिर्जा अपने परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिताती हैं। वह आए दिन अपने परिवार के साथ अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। केवल यही नहीं बल्कि अदाकारा की उनकी स्टेप डॉटर समायरा रेखी के साथ ट्यूनिंग भी लगातार चर्चा में रही है और दोनों एक दूजे के साथ बहुत समय बिताते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दीया और समायरा कई बार साथ में नजर आते रहे हैं और इसी क्रम में दोनों का एक और वीडियो सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

इस वीडियो में दीया मिर्जा अपनी सौतेली बेटी के साथ टेरेस पर डांस करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीया मिर्जा और समायरा रेखी एकॉन के सुपरहिट सॉन्ग 'बनान्जा' पर डांस करती नजर आ रही हैं। अब इस समय यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में दीया मिर्जा की बालकनी से दिख रहा खूबसूरत नजारा दिखाया गया है और उसके बाद कैमरा पैन होता है और फोकस दीया मिर्जा और उनकी बेटी पर चला जाता है।

आप देख सकते हैं दीया मिर्जा ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीया मिर्जा का अंदाज निराला है। अदाकारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Be wild। Be free। Be you।' आप देख सकते हैं दीया मिर्जा ने इस वीडियो में अपनी बेटी को टैग करते हुए लिखा- काश हम हमेशा साथ में डांस करते रहे। अब कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दीया मिर्जा की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें क्यूट पेयर बताया है। कई लोग दीया को हमेशा ऐसे ही खुश रहने की दुआएं भी दे रहे हैं।

बेटियों संग डांस करते दिखीं सुष्मिता, एक्स-बॉयफ्रेंड ने किया कमेंट

आखिर कब कृष 4 लाएंगे राकेश रोशन, बेटे के जन्मदिन पर किया खुलासा

माँ संग हुई चैट शेयर कर बोलीं स्वरा भास्कर- 'माँ बच्चे को कोसना बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -