चिकन 65 रेसिपी सीखना चाहते हैं शाहरुख़, ट्वीट कर जताई इच्छा
चिकन 65 रेसिपी सीखना चाहते हैं शाहरुख़, ट्वीट कर जताई इच्छा
Share:

शाहरुख खान को आप सभी जल्द कई धमाकेदार फिल्मों में देखने वाले हैं। वहीं वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल एटली की मूवी में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदार में हैं। शाहरुख़ ने चेन्नई में फिल्म के शेड्यूल को पूरा कर लिया है और इसे लेकर फैंस को अपडेट दिया है। हाल ही में एक्टर ने ट्वीट कर फिल्म से जुड़े सभी लोगों को थैंक्यू कहा और इसी के साथ ही एक्टर ने कहा कि वो चिकन 65 की रेसिपी सीखना चाहते है। जी दरअसल उन्होंने फिल्म का अपडेट देते हुए लिखा, ''क्या 30 दिन का धमाका आरसीई टीम! थलाइवर ने हमारे सेटों को आशीर्वाद दिया। नयनतारा के साथ फिल्म देखी @anirudhofficial के साथ गहरी चर्चा @VijaySethuOffl & Thalapathy @actorvijay ने मुझे स्वादिष्ट खाना खिलाया। आपके आतिथ्य के लिए Thx @Atlee_dir और प्रिया। अब चिकन 65 रेसिपी सीखने की आवश्यकता है!''

राजकुमार को हो गया था अपनी मौत का अहसास, मरने से पहले खोला था इंडस्ट्री का सबसे गंदा राज!

वैसे शाहरुख खान के ट्वीट से साफ जाहिर है कि रजनीकांत से वो फिल्म जवान के सेट पर मिले। इसी के साथ ही एक्टर ने चिकन 65 रेसिपी सीखने की इच्छा व्यक्त की। आप देख सकते हैं इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। आप सभी को बता दें कि मूवी अगले साल 2023 में 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड में आने से पहले पुलिस में थे राजकुमार, फिल्म फ्लॉप होते ही 1 लाख बढ़ा देते थे फीस

इसमें प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर भी है। जी दरअसल कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने अपनी शर्टलेस फोटो पोस्ट की थी और इस तसवीर में एक्टर अपने एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे थे। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''मुझे आज मेरी शर्ट के लिए: 'तुम होती तो कैसा होता। । । तुम इस बात पर बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितनी हंसती। । । तुम होती तो ऐसा होता। । ' मुझे भी #पठान का इंतजार है। '' वैसे शाहरुख खान को आप जल्द पठान, डंकी में देखने वाले हैं।

'इंडस्ट्री के ही लोग मेरी फिल्म की असफलता को सेलिब्रेट करते हैं', करण जौहर के निशाने पर कंगना और विवेक!

बिना पैंट ऊपर किए वॉशरूम से बाहर आ गईं मलाइका अरोड़ा, ध्यान आया तो दौड़कर गईं अंदर

शहनाज गिल के घर आया फ़ोन, दिवाली से पहले जान से मारने की मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -