सलमान खान को मारने के लिए नाबालिग को दे रहे थे ट्रेनिंग, गिरफ्तार
सलमान खान को मारने के लिए नाबालिग को दे रहे थे ट्रेनिंग, गिरफ्तार
Share:

सुपरस्टार सलमान खान को आज कौन पसंद नहीं करता है। वह अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर हैं लेकिन कुछ समय पहले ही उनको जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसको लेकर वह चर्चा में आए थे। जी हाँ और अब इस वक्त उनके आरोपियों को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल यह पता चला है कि दिल्ली पुलिस ने 9 मई को मोहाली में पंजाब पुलिस मुख्यालय पर आरपीजी हमले के सिलसिले में एक किशोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की उम्र करीब 18 साल बताई जा रही है।

बॉलीवुड में आने से पहले पुलिस में थे राजकुमार, फिल्म फ्लॉप होते ही 1 लाख बढ़ा देते थे फीस

जी हाँ और सलमान खान को लेकर पुलिस ने ये भी खुलासा किया है कि ये वही युवक है, जिसे सलमान खान को जान से मारने का काम सौंपा गया था। सलमान को मारने के लिए उसको ट्रेनिंग दी जा रही थी। पुलिस के इस बयान के बाद पकड़े गए किशोर को लेकर चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर उनको कड़ी से कड़ी सजा देने की बात फैंस के द्वारा कही जा रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपियों को लेकर यह भी कहा कि, लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया सिंडिकेट ने दीपक सुरकपुर और मोनू डागर को सलमान खान को "खत्म" करने का काम सौंपा था। हालांकि मोनू डागर पुलिस की गिरफ्त में है जबकि दीपक सुरकपुर इस वक्त फरार चल रहा है।

राजकुमार को हो गया था अपनी मौत का अहसास, मरने से पहले खोला था इंडस्ट्री का सबसे गंदा राज!

आप सभी को बता दें कि इस बात को खुद आरोपी ने कुबूल किया है और लॉरेंस विश्नोई का नाम लेते हुए खुलासा किया है। फिलहाल पुलिस इस केस की जांच काफी गहनता से कर रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को कुछ महीने पहले जून में जान से मारने की धमकी एक पत्र के माध्यम से मिली थी और इसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा लगाई गई थी। इसी के साथ सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी।

'इंडस्ट्री के ही लोग मेरी फिल्म की असफलता को सेलिब्रेट करते हैं', करण जौहर के निशाने पर कंगना और विवेक!

बिना पैंट ऊपर किए वॉशरूम से बाहर आ गईं मलाइका अरोड़ा, ध्यान आया तो दौड़कर गईं अंदर

शहनाज गिल के घर आया फ़ोन, दिवाली से पहले जान से मारने की मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -