बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'
बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग मूवी 'आदिपुरुष (Adipurush)' लगातार विवादों में फंस चुकी है। सोशल मीडिया पर मूवी का जमकर विरोध हो रहा है, केवल इतना ही नहीं राजनेता भी 'आदिपुरुष' के मेकर्स को कड़ी चेतावनी भी देने में लगे हुए है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के उपरांत अब महाराष्ट्र के भाजपा विधायक राम कदम ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रभास (Prabhas) की मूवी को महाराष्ट्र में रिलीज ना होने देने की धमकी भी दे दी है । घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने दो ट्वीट्स किए हैं, जिनमें उन्होंने बोला है कि आदिपुरुष फिल्म को महाराष्ट्र की भूमि पर प्रदर्शित नहीं होने वाले है।

राम कदम (Ram Kadam Twitter) ने अपने ट्वीट में लिखा, "आदिपुरुष फिल्म को महाराष्ट की भूमि पर प्रदर्शित नहीं होने देंगे। आदिपुरुष के जरिए एक बार फिर से फिल्म निर्माताओं ने ओछी पब्लिसिटी पाने के लिए हमारे देवी-देवताओं का अपमान करके, करोड़ों हिंदूओं की श्रद्धा और आस्थ को आहत किया है। अब समय आ गया है, या तो मेकर्स माफी मांगे या फिर इसको रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।"

एक दूसरे ट्वीट में राम कदम ने लिखा, "केवल सीन्स को काटने-छांटने से काम नहीं चलने वाला है। ऐसी घिनौनी सोच को सबक सिखाने के लिए, इस प्रकार की कोई भी मूवी को आजीवन पूरी तरह से बैन किया जा चुका है, साथ ही जिम्मेदार लोगों को भी पूरी तरह से इस इंडस्ट्री में काम करने से कुछ साल के लिए बैन कर दिया जाए। ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा करने की हिम्मत ना करे।"

एयरपोर्ट में दिखा रश्मिका का कूल लुक

रामायण के इस्लामीकरण पर आदिपुरुष के डायरेक्टर को भेजा गया नोटिस, कहा- 7 दिन में मांगे माफी

पहले ही सप्ताह में 200 करोड़ पहुंचा PS 1 का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -