दिल्ली में घर से मिला संदिग्ध बैग, एक्शन में आई पुलिस
दिल्ली में घर से मिला संदिग्ध बैग, एक्शन में आई पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीमापुरी क्षेत्र ने दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने एक घर की खोजबीन की जहां एक संदिग्ध बैग बरामद हुआ है. कहा जा रहा है कि इसमें IED हो सकता है. ऐसे में सभी अफसर मौके पर पहुंचे हैं. वहीं NSG को भी बुलाया गया है. प्राप्त खबर के अनुसार, स्पेशल सेल ने जिस घर की खोजबीन की है उसमें एक बैग में सील पैक संदिग्ध सामान प्राप्त हुआ है. कहा जा रहा है कि जिस कमरे से बैग मिला है, उसमें 3-4 युवक किराए पर रह रहे हैं, जो फिलहाल फरार हैं.

वही इससे पहले भी दिल्ली में धमाके की बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस की सतर्कता ने विफल किया था। पहले भी राजधानी में एक IED बरामद किया गया था। इसे बम स्कवायड की टीम द्वारा डिफ्यूज किया गया था। इस प्रकार एक बड़ा हादसा होते होते टल गया था।

दरअसल, दिल्ली में जारी गणतंत्र दिवस की तैयारियों के बीच IED पाया गया था। वही इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने बताया था कि, एक IED बरामद हुआ है। बता दें कि, आज एक लावारिस बैग दिखने की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को पूर्वी दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी में भेजा था। वहां पर छानबीन करने के बाद बम दस्ते ने जानकारी दी थी कि बैग में IED था।

फैंस के लिए खुशखबरी, इस मशहूर शो में नजर आएंगी सुगंधा मिश्रा

'द न्यू इंडिया इंक' का पहला संस्करण 7-8 मार्च को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा

लॉन्च हुआ Samsung S22 अल्ट्रा, जानिए कीमत और बेहतरीन फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -