'द न्यू इंडिया इंक' का पहला संस्करण 7-8 मार्च को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा
'द न्यू इंडिया इंक' का पहला संस्करण 7-8 मार्च को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा
Share:

बेंगलुरु: न्यू इंडिया इंक, जो 7 और 8 मार्च को बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा, इंडिया ग्लोबल फोरम के 2022 के अंतरराष्ट्रीय आयोजनों की श्रृंखला की शुरुआत करेगा। जैसा कि भारत स्वतंत्रता के 75 साल का जश्न मना रहा है, मंच देश के विकास प्रक्षेपवक्र को उजागर करेगा, जिसे नए युग की कंपनियों द्वारा ईंधन दिया जाता है।

यह दो दिनों की व्यावहारिक वैश्विक बातचीत और उत्साही बहस के लिए बेंगलुरु में एक वैश्विक दर्शकों का स्वागत करेगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागी होंगे - वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय वित्त और कॉर्पोरेट मामलों की मंत्री; मीनाक्षी लेखी, केंद्रीय विदेश और संस्कृति राज्य मंत्री; और कौशल विकास, उद्यमिता, इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर।  उमंग बेदी, मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन के अध्यक्ष और ग्लोबलबीज के मोहनदास पई और ग्लोबलबीज के अध्यक्ष और नितिन अग्रवाल अन्य वक्ताओं में से हैं।

सत्र सांस्कृतिक अर्थव्यवस्था और रचनात्मक उद्योगों, शिक्षा और कौशल, व्यापार कूटनीति, संख्या में भारत के डिजिटल परिवर्तन, वैश्विक कूटनीति के बदलते चेहरे, भारत के वैश्विक भविष्य का वित्तपोषण, नेतृत्व में महिलाओं और परिवर्तन को आगे बढ़ाने सहित विभिन्न विषयों पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

लॉन्च हुआ Samsung S22 अल्ट्रा, जानिए कीमत और बेहतरीन फीचर्स

वित्त मंत्री ने जी-20 सदस्य देशों से कोविड-19 टीकों का तेजी से वितरण सुनिश्चित करने का आग्रह किया

अमिताभ बच्चन ने मेरी पूरी जिंदगी खत्म कर दी: नमिता थापर

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -