चाक़ू लेकर संसद भवन में घुसने की फ़िराक़ में था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
चाक़ू लेकर संसद भवन में घुसने की फ़िराक़ में था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: संसद भवन की सुरक्षा में सेंध लगाने के प्रयास का बड़ा मामला प्रकाश में आया है। संसद परिसर में चाकू लेकर घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया है। संदिग्ध शख्स के पास चाकू बरामद हुआ है। परिसर में जाने की कोशिश कर रहे शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने गेट पर ही पकड़ लिया।

संदिग्ध शख्स जेल में बंद दुष्कर्म आरोपी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम का समर्थक बताय जा रहा है। संसद की सुरक्षा सेंध लगाने का प्रयास कर रहे युवक को दिल्ली पुलिस संसद भवन थाने लेकर गई है और उससे पूछताछ जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक का नाम सागर इंसां हैं, जो दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके का रहने वाला है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरफ्तार किया गया संदिग्ध, राम रहीम के समर्थन में नारे लगा रहा था। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से संसद भवन तक पहुंचा था। उसकी बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया गया है। हालांकि, संसद में वह किसलिए आया था और परिसर के भीतर जाने के पीछे उसका क्या उद्देश्य था, इसके संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

कांग्रेस प्रवक्ता सिंघवी ने आरिफ खान को राज्यपाल बनाने पर ली चुटकी

ग्वालियर में जगह जगह लगे पोस्टर, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया जाए MP कांग्रेस का अध्यक्ष

अमित शाह का शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण पर तंज, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -