अमित शाह का शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण पर तंज, कही यह बात
अमित शाह का शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण पर तंज, कही यह बात
Share:

सोलापूरः महाराष्ट्र में आने वुाले कुछ माह में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर वहां की सियासत गरमाती जा रही है। गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष ने शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण पर तंज कसा है। यह तंज उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं के सत्तारूढ़ दल में शामिल होने पर कसा है। गृह मंत्री शाह ने कहा कि यदि भाजपा अपने दरवाजे पूरी तरह से खोल दे तो शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण के सिवाय उनकी पार्टियों में कोई नहीं बचेगा। शाह यह बातें सोलापुर में कह रहे थे जो कांग्रेस के सीनियर नेता सुशील कुमार शिंदे का गृह जिला है।

शाह महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस की ओर से शुरू की गई ‘महाजनादेश’ यात्रा के दूसरे चरण के समापन के मौके पर दक्षिण महाराष्ट्र के सोलापुर शहर में थे। पवार एनसीपी के प्रमुख हैं जबकि चव्हाण कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हैं। दोनों पार्टियों से खासकर एनसीपी के कई नेता भाजपा और शिवसेना में शामिल हुए हैं। अमित शाह ने राहुल गांधी और शरद पवार को चुनौती दी कि जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा वापस लेने पर अपना रूख स्पष्ट करें।

शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35 (ए) समाप्त होने के बाद महाराष्ट्र पहला राज्य है जहां चुनाव होने वाले हैं। शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी और शरद पवार से महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार में जाने से पहले पूछना चाहता हूं कि वे संविधान के अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को खत्म करने के हमारे निर्णय पर अपना रुख साफ करें। विपक्षी दल बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी डर और लालच दिखाकर नेताओं को अपने पाले में शामिल करवा रही है। 

हिन्दुओं के लिए नर्क बना पाकिस्तान, एक और हिन्दू लड़की को जबरन कबूल करवाया गया इस्लाम

सक्रिय राजनीति में एंट्री करेंगे कल्याण सिंह, 5 सितम्बर को भाजपा में होंगे शामिल

हरियाणा कांग्रेस में दो फाड़, हुड्डा के बाद अब मैदान में उतरे सुरजेवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -