भोपाल के क्वारंटाइन सेंटर में संदिग्ध निकले कोरोना पॉजिटिव, 44 नए मामले आए सामने
भोपाल के क्वारंटाइन सेंटर में संदिग्ध निकले कोरोना पॉजिटिव, 44 नए मामले आए सामने
Share:

 

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का आतंक थमने का नहीं ले रहा है. प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. प्रदेश की राजधानी में कोरोना ने नए-नए इलाकों में पैर पसारने शुरू कर दिए है. गुरुवार को शहर में कोरोना के 48 नए केस मिले हैं. इसके साथ ही शहर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3353 पर पहुंच गया है. वहीं शहर में अब तक 2541 मरीजों ने कोरोना से जंग जित ली हैं. कोरोना से मरने वालों की संख्या 115 पर पहुंच गयी है. वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश सरकार ने कोरोना पर काबू पाने के लिए रविवार को टोटल लॉकडाउन घोषित कर दिया है. 

इसके अलावा बुधवार को 44 कोरोना के मरीज मिले है. मरीजों की संख्या बढ़कर 3305 हो गई थी. वहीं शहर में 500 से अधिक कोरोना मरीजों का हॉस्पिटल  और क्वारैंटाइन सेंटर में इलाज जारी है. शहर में वीआईपी क्षेत्र में भी एक महिला कोरोना का शिकार हो गई है. वहीं मैनिट में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में छह मरीज भी कोरोना पॉजिटिव निकले है. 

जानकारी के लिए बता दें की सेहर के बाकी इलाकों में कोरोना के मरीज मिले है. बैरागढ़ में 3, शाहजहांनाबाद में 3 और जैन मंदिर में तीन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. इसके बाद विद्या नगर से 5 मामले सामने आए, नेहरू नगर, रचना नगर, कटारा में भी एक मरीज और अरविंद विहार, बाग मुगलिया से दो-दो कोरोना पॉजिटिव मिले है. खानू गांव से एक शख़्स कोरोना संक्रमित मिला है. शहर में धीरे-धीरे संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. 

मध्य प्रदेश में नहीं रुक रही कोरोना की रफ्तार, एक हफ्ते में बढ़ा संक्रमण का दर

कोरोना की नई वैक्सीन लॉन्च, 10 मिलीग्राम शीशी की कीमत 4,000 रु

इंदौर में 5 हजार के पास पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 252 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -