भारत-नेपाल सीमा से एक संदिग्ध पकड़ा गया, आईएसआई एजेंट होने का शक
भारत-नेपाल सीमा से एक संदिग्ध पकड़ा गया, आईएसआई एजेंट होने का शक
Share:

सिलीगुड़ी : खबर है कि भारत -नेपाल सीमा क्षेत्र के पानीटंकी से पुलिस ने संदिग्ध रणविजय सिंह (33 ) को पकड़ा है. उसके पास से कई सिमकार्ड, लेपटॉप और एटीएम कार्ड बरामद किये गए है.उस पर आईएसआई एजेंट होने का शक है.कोर्ट ने उसे 14 दिन की रिमांड पर पुलिस को दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम पानीटंकी से रणविजय सिंह को खोरीबाड़ी पुलिस की मदद से पकड़ा. उसके पास से 155 नेपाली सिमकार्ड, 35 भारतीय सिमकार्ड, चार लैपटॉप और कई एटीएम बरामद हुए है. जांच में पता चला है कि वह 2009 में कतर और ओमान भी गया था. 2015 में वह सिलीगुड़ी में रहता था फिलहाल पानीटंकी में रहकर स्वयं को इलेक्ट्रोनिक इंजीनियर बताकर अपनी पैठ बना रहा था. वह कई वर्षो से सीमावर्ती क्षेत्रों में स्थान बदल कर रह रहा था.

आपको बता दें कि संदिग्ध आरोपी रणविजय सिंह मूलतः बिहार के सिवान जिले के जीरादेई का निवासी है.उसके खिलाफ फर्जी कागजात तैयार करने, धोखाधड़ी, साजिश करने तथा संवेदनशील व प्रतिबंधित क्षेत्रों व कार्यालयों से सूचना संग्रह करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.लैपटॉप और सिमकार्ड की जांच की जा रही है. उससे पूछताछ करने के लिए कई सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी जुटे हुए है. उसके आईएसआई एजेंट होने के सवाल पर एसपी दार्जिलिंग पी.अमित जवलगी ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी आई एसआई एजेंट है या नहीं यह कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी. वह सूचनाओं को आदान प्रदान करता था.

उत्तराखण्ड में महसूस हुए भूकंप के झटके

नोटबंदी से नेपाल के पीएम हुए चिंतित...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -