अब किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी सुष्मिता सेन
अब किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी सुष्मिता सेन
Share:

ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को हमारे समाज ने कभी नहीं  अपना सका, कभी उन्हे सम्मानजनक स्थान नहीं मिल पाया है। सामान्यता यह कम्युनिटी ताली बजाकर और बधाई देकर मिले पैसों से अपना गुजारा कर लेती है। लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की सोच बदलती जा रही है। कई जगह में इस कम्युनिटी के लोगों ने कामयाबी का परचम लहराया है। इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे पर सुष्मिता सेन ने एक खास वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक ट्रांसजेंडर गौरी के साथ दिखाई दी।

सुष्मिता का यह ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुका है। इसमें एक ट्रांसजेंडर ताली बजाते हुए  प्रश्न खड़े करती हैं कि ताली क्यों बजती है? क्या पैसे मांगने के लिए? अपना गुस्सा निकालने के लिए या घुटन छिपाने के लिए? जिस पर वीडियो में सुष्मिता की एंट्री होती है और वह बड़े ही अलग अंदाज में इन प्रश्नों का उत्तर देती है।

 

सुष्मिता इन सवालों का बड़ी ही खूबसूरती से जवाब देती है और बोलती है कि ‘ताली बजती है हौसला बढ़ाने लिए, नई पहचान दिलाने के लिए, आसमान हिलाने के लिए और दिल से दिल को मिलाने के लिए।’ इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे पर सुष्मिता का यह वीडियो ट्रांसजेंडर समाज के लिए एक खूबसूरत तोहफे की तरह है। आपको बता दें की  अभिनेत्री  अपनी अपकमिंक फिल्म में एक ट्रांसजेंडर का रेल प्ले करने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एक्टिविस्ट गौरी शिंदे का किरदार निभाती दिखाई देने वाली है।

रिलीज हुआ GUTAR GU का धमाकेदार ट्रेलर

'इतना लेट क्यों बोल रही है...', प्रियंका पर भड़की राखी सावंत

फैंस के इंतजार में जल्द लग सकता है ब्रेक, पूरी हुई जवान की शूटिंग...जानिए कब होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -