फैंस के इंतजार में जल्द लग सकता है ब्रेक, पूरी हुई जवान की शूटिंग...जानिए कब होगी रिलीज
फैंस के इंतजार में जल्द लग सकता है ब्रेक, पूरी हुई जवान की शूटिंग...जानिए कब होगी रिलीज
Share:

शाहरुख खान की जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 30 मार्च को मूवी की शूटिंग को पूरी कर चुकी है. अब मूवी के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुके है. जिसके साथ ही फैन्स को मूवी 2 जून को ही रिलीज होने की पूरी उम्मीद जग चुकी है. सोशल मीडिया पर जवान हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और शाहरुख खान के फैन्स की जवान को लेकर दीवानगी देखते ही बन रही है. यही नहीं, सोशल मीडिया पर फैन्स जवान को लेकर कई तरह की बातें भी कर रहे है. यही नहीं, कुछ फैन्स तो फोटोज साझा कर रहे हैं और बता रहगे हैं कि शाहरुख खान की मूवी के लिए अंडरवाटर भी शूटिंग हुई है. इसके वीडियो भी ट्विटर पर साझा किए जा रहे हैं. 

शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और फैन्स का जबरदस्त प्यार इस फिल्म को मिल चुका है. मूवी ने विश्वभर में एक हजार करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है. शाहरुख खान की पठान की कामयाबी और जवान के जोरदार टीजर ने फैन्स में जबरदस्त जोश भर डाला है. इसी वजह से वह बहुत ही बेसब्री के साथ जवान की रिलीज की प्रतीक्षा भी कर रहे है. फिर जवान को एटली डायरेक्ट कर रहे हैं जो साउथ के नामी डायरेक्टर हैं. इससे पहले वह बिजिल और मर्सल जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके है. 

 

शाहरुख खान की जवान एक पैन इंडियन मूवी है. मूवी में शाहरुख खान के साथ साथ नयनतारा और विजय सेतुपती जैसे साउथ के दिग्गज सितारे भी हैं. इसके अलावा बोला है  कि फिल्म में अब संजय दत्त महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ सकते हैं . इस तरह इस बिग बजट फिल्म को शानदार बनाने की हर संभव कोशिश की जा रही है. फिर ऊपर से शाहरुख खान के लुक के तो क्या बोलने है.

करण जौहर को देखते ही प्रियंका चोपड़ा ने लगा लिया गले, वायरल हुआ VIDEO

अप्रैल माह में कभी भी रिलीज़ हो सकती है ये वेब सीरीज

सलमान ने सऊदी अरब के मंत्री को गिफ्ट में दी अनोखी चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -