रिलीज हुआ GUTAR GU का धमाकेदार ट्रेलर
रिलीज हुआ GUTAR GU का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

अमेज़ॅन MINITV, एक मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, आज अपने अपकमिंग रोमांटिक स्टोरी ‘गुटर गूं’ का ट्रेलर रिलज कर दिया गया है, जो टीन कपल के प्यार की बारीकियों को बखूबी दर्शा रहा है। सीरीज में अश्लेषा ठाकुर और विशेष बंसल लीड में दिखाई देने वाले है, जहां दोनों पहले प्यार की सुबह और साथ आने वाली चुनौतियों का अनुभव भी कर रहे है। छह-एपिसोड की यह सीरीज उनके रिश्ते को प्रभावित करती हैं, जबकि माता-पिता का प्रेशर उनकी परेशानियों को बढ़ा देता है।

ट्रेलर में रितु और अनुज की जिंदगी की झलक देखने के लिए मिल रही है, जो एक-दूसरे से इतने अलग होते हुए भी आपस में उलझे रहते हैं। यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि उनके अलग-अलग नजरिए को देखते हुए उनका सफर पहले प्यार के अलग-अलग रंगों को कैसे विकसित करता है। गुनीत मोंगा के ऑस्कर विनिंग प्रोडक्शन हाउस, सिख प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह ड्रामा, 5 अप्रैल से अमेज़ॅन शॉपिंग APP और फायर TV पर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

अमेज़न एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने शो के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए बोला है कि “अमेज़ॅन मिनी TV पर हमारा लक्ष्य दर्शकों का मनोरंजन करना और उनके दिल को छू लेने वाली कहानियों के साथ प्रस्तुत करना है। गुटर गू के साथ, हम युवा प्रेम के बारे में एक हल्का-फुल्का शो पेश करने के बारें में सोच रहे है और दर्शकों को मीठी यादों का अहसास कराना चाह रहे है। इस नए जमाने के रोमांस शो के लिए सिख एंटरटेनमेंट के साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात है, जो हमें यकीन है कि दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाला है।”

फैंस के इंतजार में जल्द लग सकता है ब्रेक, पूरी हुई जवान की शूटिंग...जानिए कब होगी रिलीज

करण जौहर को देखते ही प्रियंका चोपड़ा ने लगा लिया गले, वायरल हुआ VIDEO

अप्रैल माह में कभी भी रिलीज़ हो सकती है ये वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -