कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा
कांस में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, मंच पर आकर किया खुलासा
Share:

हाल ही में हुए 71वे कांस फिल्म फेस्टिवल में कई सारी अभिनेत्रियों ने जलवे बिखेरे और मीडिया ने इन सभी पलों को कैमरे में कैद किया. इन पलों में वो पल भी शामिल है जब इटली की फिल्म एक्ट्रेस एशिया अर्जेंतो ने हॉलीवुड के दागी फिल्म निर्माता हार्वे वेंस्टीन के विरोध में तीखा भाषण दिया. अपने इस भाषण में अभिनेत्री ने यौन उत्पीड़न करने वाले लोगों को ख़ास चेतावनी भी दी है.

अर्जेंतो वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने हार्वे पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. अवा डुवरने के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार की घोषणा करते हुए अर्जेंतो ने कहा कि, "1997 में यहां कान में हार्वे विंस्टीन ने मेरे साथ दुष्कर्म किया था. मैं उस वक्त 21 साल की थी. यह महोत्सव उसका शिकार करने का मैदान है." अर्जेंतो ने कहा कि पुरे फिल्म जगत ने हार्वे की हरकतों का हिसाब चुकता किया है.

 

अपने बयान को आगे जारी रखते हुए अर्जेंतो ने कहा कि, वह एक भविष्यवाणी करना चाहती हैं कि हार्वे का अब किसी भी मंच पर कभी भी स्वागत नहीं किया जाएगा. अर्जेंतो ने कहा कि, वह आदमी अपनी बची हुई पूरी ज़िन्दगी बदनामी में ही गुज़ारेगा. और वो फिल्म जगत, जिसने उसे कभी गले लगाया था और उसके अपराधों पर पर्दा डाला था वह भी उससे अब दूर ही रहेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

आधी रात को 'कपूर गर्ल्स' ग्रुप में क्या शेयर करती हैं सोनम

इस एक्टर को लेकर निर्देशक खेल चुके हैं 400 करोड़ रुपयों का दाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -