‘ब्रह्मास्त्र' के जरिये आलिया भट्ट का सपना हुआ साकार

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट आये दिन सुर्ख़ियों में रहते है. इन दिनों ये दोनों स्टार्स अपने अफेयर और अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में रहते है. आलिया और रणबीर को जल्द ही आप फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखने वाले है. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन एक ऐसे कलाकार है जिनके साथ हर कोई काम करने को बेताब रहता है ऐसे में अभिनेत्री आलिया भट्ट को बहुत ही कम समय में अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिल गया. अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर आलिया का कहना है कि उनका ये सपना था कि वह कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम करें तो अब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिये उनका ये सपना पूरा होने जा रहा है जिसके चलते वह बेहद खुश है. बहुत ही कम समय में आलिया को जो सफलता हासिल हुई है वह शायद किसी को नसीब होती है.

आलिया ने कम समय में ग्लैमर दुनिया में अपने नाम का सिक्का जमा लिया है. अब आप आलिया को जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में देख पाएंगे. इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त जैसे बड़े कलाकार होंगे. वहीं आलिया की फिल्म 'राज़ी' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है, यही नहीं बल्कि आलिया की ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पर कर लेगी. जिस तरह आलिया की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि जल्द ही आलिया का नाम शुमार एक्ट्रेस में शामिल हो जाएगा.

ये भी पढ़े

प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां

एक बार फिर साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -