B'day Spl : 18 की हुई शाहरुख़ खान की हॉट बेटी, माँ ने दिया इतना नायाब तोहफा
B'day Spl : 18 की हुई शाहरुख़ खान की हॉट बेटी, माँ ने दिया इतना नायाब तोहफा
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तो सबसे ज्यादा स्टार किड्स की रहती है. सारा अली खान, जहान्वी कपूर, शनाया कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पण्डे जैसे और भी कई स्टार किड्स है जो अब बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारी में है. लेकिन इन सबके साथ-साथ एक और स्टार डॉटर है जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है. हम बात कर रहे है बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना की. सुहाना का आज 18वां बर्थडे है.

सुहाना के बारे में पिछले कई महीनो से सुनने में आ रहा है कि वो भी जल्द ही बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है. सुहाना कई बार ऑडिशन देते हुए भी स्पॉट हुई है. ऐसा कहा जा रहा है कि करण जोहर ही सुहाना को बॉलीवुड में डेब्यू कराएंगे. वैसे करण ने ही स्टार किड आलिया भट्ट और वरुण धवन को भी बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर' से एंट्री दिलवाई थी और अब जल्द ही वो इसका दूसरा पार्ट ला रहे है जिससे जरिये भी कई स्टार किड बॉलीवुड में आने वाले है.

 

Gearing up for a birthday bash... Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर करती ही रहती है. सुहाना के बर्थडे पर उनकी माँ गौरी खान ने भी उनके इंस्टाग्राम से सुहाना का एक फोटो शेयर किया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है. अब तो बस सभी लोग सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां

एक बार फिर साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -