लॉकडाउन में सुष्मिता ने फैंस को बताई अपनी लवस्टोरी
लॉकडाउन में सुष्मिता ने फैंस को बताई अपनी लवस्टोरी
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस के लिए लोकप्रिय होने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लॉकडाउन के इन दिनों में घर पर हैं और अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं. वहीं वह काफी लंबे समय से बड़े पर्दें से दूर हैं लेकिन अपने फैंस से मिलने का मौका वो नहीं छोड़ रहीं हैं. हर दिन वह अपने फैंस को अपने बारे में बताती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को अपनी लव स्टोरी से रूबरू कराया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी बेटियां एलिजा और ऋने पियानो पर कुछ ट्यून्स की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

वहीं सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मेरी लव स्टोरी. आई लव यू गायज. वैसे इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कैसे एलिजा अपनी बड़ी बहन ऋने को गाइड करती नजर आ रही हैं. वहीं इस समय सुष्मिता सेन के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और हर कोई उनकी बेटियों की तारीफें कर रहा है.

वैसे आज से कुछ दिन पहले सुष्मिता ने अपनी बोल्ड एक तस्वीर ने शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया था. उस तस्वीर में सुष्मिता स्पोर्टी बाइक पर बैठते हुए पोज देती नजर आईं और उन्होंने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ लॉग बूट्स कैरी किए थे. सुष्मिता के उस अंदाज को देखने वालों के होश उड़ गए थे.

इस एक्ट्रेस के एक्स-पति को डेट कर रहीं हैं नीना गुप्ता की बेटी!

बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट

टिकटॉक बैन की मांग के समर्थन में आए 'बाबू-भाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -