इस एक्ट्रेस के एक्स-पति को डेट कर रहीं हैं नीना गुप्ता की बेटी!

करीबन 2 साल पहले फिल्मकार मधु मंटेना से तलाक लेकर अलग हुईं नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता को लेकर अब एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक एक बार फिर से उनकी जिंदगी में नया प्यार आ चुका है. जी दरअसल खबर है कि मसाबा की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है. आप सभी को बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मसाबा मॉडल और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स-हसबैंड सत्यदीप मिश्रा को डेट कर रही हैं.

जी हाँ, सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों मसाबा और सत्यदीप गोवा में क्वारंटाइन पीरियड साथ बिता रहे हैं. जी दरअसल दोनों लॉकडाउन से पहले वेकेशन पर गोवा गए थे और आने वाली रिपोर्ट की मानें तो सत्यदीप की पहचान अब मसाबा गुप्ता के दोस्तों से भी हो गई है. इस कारण उनके लव एंगल को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सत्यदीप मिश्रा 'फोबिया' और 'स्मोक' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

साल 2009 में उन्होंने अदिति से शादी की थी और दोनों का रिश्ता ज्यादा चला नहीं और साल 2013 में दोनों अलग हो गए. वहीं मसाबा की भी कुछ ऐसी ही कहानी है. जी दरअसल उन्होंने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी की थी और साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया. वहीं मसाबा के तलाक से उनकी मां नीना काफी दुःखी थीं लेकिन फिर भी वह बेटी के साथ खड़ी रहीं.

रिलीज हुआ 'गुलाबो-सिताबो' का मोशन लोगो, जल्द आएगा ट्रेलर

कांग्रेस ने कहा पीएम मोदी को कमजोर प्रधानमंत्री, एक्टर बोला- 'चल...झूठे कहीं के

'शर्लिन से लेकर तनुश्री दत्ता तक, यहाँ जानिए बॉलीवुड के टॉप 5 विवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -