मिनी ड्रेस में दिख गए सुष्मिता सेन के अंडर गारमेंट्स, तस्वीरें वायरल
मिनी ड्रेस में दिख गए सुष्मिता सेन के अंडर गारमेंट्स, तस्वीरें वायरल
Share:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में हैं। अगर हम अदाकारा के प्रोफेशनल करियर के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी वेबसीरीज आर्या का दूसरा सीजन रिलीज हुआ जिसकी काफी प्रशंसा हो रही है। जी दरअसल इस सीरीज से सुष्मिता सेन ने ओटीटी डेब्‍यू किया था। वहीं अगर अदाकारा के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनका अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॅल से ब्रेकअप हुआ है।

इसी के साथ एक और वजह से उनकी चर्चा हो रही है। जी दरअसल सुष्मिता सेन एक आयोजन के दौरान 'ऊप्‍स मूमेंट' का शिकार हो गईं जब मीडिया से बात करते वक्‍त उनकी शॉर्ट ड्रेस से उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ गए। यह फोटोज पुरानी है लेकिन इस समय यह तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है। जी दरअसल उस समय सुस्मिता के सामने पत्रकार मौजूद थे और कैमरे चालू थे। ऐसे में सुष्मिता सेन पत्रकारों से बात कर रही थीं और सभी उन्हें कैमरे में कैद कर रहे थे।

इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि हर किसी के होश उड़ गए। जी दरअसल सुष्मिता सेन ने इस ईवेंट में माइक्रो मिनी ड्रेस पहनी थी। वहीं चेयर पर बैठी सुष्मिता ने जब अपने पैरों की पोजीशन बदली तो उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ गए और इसकी तस्‍वीरें जब वायरल हुईं तो सभी हैरान रह गए। आपको बता दें कि काफी समय तक सुष्मिता सेन की वार्डरोब मालफंक्‍शन और ऊप्‍स मूमेंट वाली ये तस्‍वीर चर्चा का विषय बनी रही थी। वैसे यह तस्वीरें साल 2012 की है जब I AM SHE 2012 की प्रेस कांफ्रेंस में अदाकारा शामिल हुई थीं। हालाँकि आज तक यह तस्वीरें वायरल होती हैं और सुष्मिता को कई लोग ट्रोल भी करते हैं।

VIDEO: एयरपोर्ट पर विक्की को छोड़ने आईं कैटरीना, गाड़ी में लगाया गले

शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

गोवा में लोगों की भीड़ के बीच नेहा ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -