दो बेटियों के बाद सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा!, सामने आईं तस्वीरें
दो बेटियों के बाद सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा!, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली अदाकारा सुष्मिता सेन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी दरअसल सुष्मिता सेन एक ऐसी अदाकारा हैं जो अभी भी सिंगल हैं लेकिन फिर भी वह दो बच्चों की मां हैं। जी दरअसल उन्होंने दो बेटियों को गोद लेकर मिसाल कायम की है। आप सभी जानते ही होंगे सुष्मिता सेन ने साल 2000 में बेटी रिनी को गोद लिया था इसके बाद उन्होंने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया। आज के समय में सुष्मिता अपनी दोनों ही बेटियों से बेहद प्यार करती हैं और उनके प्रति एक मां होने का सारे फर्ज निभाती हैं। आपने देखा होगा सुष्मिता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटियों के साथ अपना बॉन्ड भी शेयर करती रहती हैं।

अब इन सभी के बीच सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक अब सुष्मिता सेन ने एक बेटे को भी गोद ले लिया है। जी दरअसल बीते बुधवार को सुष्मिता सेन उनके घर के बाहर अपनी दोनों बेटियों और बेटे के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान सुष्मिता तीनों बच्चों के साथ बेहद ही खुश नजर आ रही थीं। हालांकि इस दौरान मास्क लगा होने की वजह से उनके बेटे का चेहरा पूरी तरह से दिखाई नहीं दिया। वहीँ दूसरी तरफ सुष्मिता सेन ने अभी अपनी तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। वैसे सुष्मिता इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है।

जी दरअसल सुष्मिता सेन काफी समय से रोहमन शॉल को डेट कर रहीं थीं लेकिन कुछ समय पहले उनके साथ उनका ब्रेकअप हुआ है। अदाकारा ने इस रिश्तें के टूटने के बाद भी बेहद मजबूती से खुद के संभाला है। काम के बारे में बात करें तो सुष्मिता सेन कुछ समय पहले ही आर्या सीजन 2 में नजर आईं थी और अब वे जल्दी आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी।

ऑरेंज ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही नोरा

कोरोना से नहीं बच पाए मिलिंद और उनकी पत्नी, इस तरह बिताया अपना क्वारंटाइन पीरियड

दीपिका ने शेयर की ऐसी सेल्फी कि हंस-हंसकर लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -