अपनी बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर
अपनी बेटी के 10वे जन्मदिन पर सुष्मिता ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा का आज जन्मदिन है. बता दें, आज अलीशा 10 साल की हो चुकी हैं. इसकी खुशी उनकी मां सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर जाहिर की है. इसी मौके पर सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ मना रही हैं. आपको बता दें, सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अलीशा की प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए उसे जन्मदिन की बधाई दी है. आप भी देखें उनकी ये तस्वीर. 

दरअसल, सुष्मिता ने बर्थडे गर्ल अलीशा की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बेटी के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने बेटी के बर्थ डे पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आज आप डबल डिजिट में आ गई हैं, जन्मदिन की हार्दिक बधाई, भगवान आपको खुश रखे, स्वस्थ रखे, हिम्मती बनाए..खूब सारी खुशियां दे, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं..’ आपको बता दें, सुष्मिता ने इससे पहले भी कई इंटरव्यू में अपनी बेटियों को अपनी लाइफ लाइन बताया है. यहां देखें उनकी तस्वीर.

तस्वीरों के अलावा बता दें, सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को अब उनके फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, साथ ही साथ काफी ज्यादा फैन्स पोस्ट में अलीशा को बर्थ डे विश भी कर रहे हैं. देखा गया है सुष्मिता अपनी बेटियों के लिए सब कुछ करती हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार भी देती हैं. अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को उनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही सुष्मिता मॉडल रोहमान शाल के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में  बनी रहती हैं. 

Video : प्रमोशन के दौरान कुछ इस तरह लड़ बैठे प्रभास-श्रद्धा..

Mumbai Saga : जॉन की गर्लफ्रेंड बनेंगी काजल अग्रवाल

Video : विक्की संग डांस करने में नोरा की ड्रेस ने दिया धोखा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -