Video : प्रमोशन के दौरान कुछ इस तरह लड़ बैठे प्रभास-श्रद्धा..
Video : प्रमोशन के दौरान कुछ इस तरह लड़ बैठे प्रभास-श्रद्धा..
Share:

बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर और साउथ के सुपरस्टार प्रभास Saaho को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये दोनों अपनी फिल्म का जन्मकर प्रमोशन कर रहे हैं और आये दिन इससे जुड़े वीडियो सामने आ रहे हैं. ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होने  वाले है जिसके लिए फैंस इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. 'साहो' में पहली बार श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी देखने को मिलेगी, इसके लिए दर्शकों में अभी से ही एक्साइटमेंट बनी हुई है.

वायरल हुए प्रमोशन के इस वीडियो में प्रभास और श्रद्धा कपूर फाइटिंग करते नजर आ रहे हैं. श्रद्धा और प्रभास का यह वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ही थंब फाइटिंग कर रहे हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस चैलेंज में सुपरस्टार प्रभास श्रद्धा कपूर को हरा देते हैं. वीडियो में जहां श्रद्धा कपूर ग्रीन और ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं प्रभास रेड शर्ट और ग्रे ट्राउजर पहने दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

thumb fight challenge  They both are too cute @shraddhakapoor   @actorprabhas  

A post shared by Bollywood lovers (@bollywood_enzyclopedia) on

इस फिल्म में श्रद्धा दूसरी बार एक्शन सीन करती दिखाई दी हैं. इसके पहले वो टाइगर श्रॉफ के साथ बागी में देखि गई थी. श्रद्धा के फैंस उनका ये लुक काफी पसंद कर रहे है और उन्हें एक्शन मोड में देखने के लिए बेताब भी हैं. श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर 'साहो' हाई बजट फिल्मों में से एक है, जिसे 350 करोड़ रुपये में तैयार किया गया है. यह फिल्म पूरी तरह एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है, इसके अलावा फैंस इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर की दमदार केमेस्ट्री भी देकने को मिलेगी. प्रभास और श्रद्धा के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर जैसे बॉलीवुड कलाकार भी दिखाई देंगे.  

Saaho के साथ ये 3 और फिल्में होने वाली हैं रिलीज़, जानें उनके बारे में

साहो : एक और दमदार पोस्टर जारी, गुस्से के साथ श्रद्धा से प्यार करते दिखें प्रभास

Saaho के लिए एक दिन में 3 शहरों में जाएंगे प्रभास, ऐसा है शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -