Mumbai Saga : जॉन की गर्लफ्रेंड बनेंगी काजल अग्रवाल
Mumbai Saga : जॉन की गर्लफ्रेंड बनेंगी काजल अग्रवाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की आगामी फिल्म ‘मुंबई सागा’ इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की शूटिंग भी 27 अगस्त से शुरू हुई है, इसका पोस्टर भी सामने आ चुका है. पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं. फिल्म में 80 से 90 के दशक के बीच के दौर को दिखाया जाएगा. इसके अलावा फिल्म की स्टारकास्ट काफी जोरदार ली गई है. बता दें, इसके लिए अब लीड एक्ट्रेस भी मिल चुकी है. 

दरअसल, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट फीमेल लीड के तौर पर साउथ की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल नजर आने वाली हैं. इसी के साथ ये खबर भी आई है कि फिल्म में इमरान के अपोजिट कोई अभिनेत्री नजर नहीं आएगी. यानि हो सकता है इस फिल्म में एक ही लीड एक्ट्रेस हो और उसमें काजल अग्रवाल का नाम सामने आ चुका है. फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता ने काजल को फिल्म में लेने पर कुछ बातें भी शेयर की हैं. 

काजल के लिए संजय ने कहा कि ‘सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि हमारी इस फिल्म में फीमेल किरदार भी काफी महत्वपूर्ण है, ये किरदार शुरुआत में जॉन की गर्ल फ्रेंड के तौर पर दिखेंगी फिर उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी.’ इसके आगे बोले, ‘मुझे ऐसी अभिनेत्री की जरुरत थी जो 17 साल की कॉलेज गर्ल से लेकर पत्नी तक की भूमिका में सटीक बैठें, मुझे काजल का काम बहुत ज्यादा पसंद है, मुझे खुशी है कि वो हमारे साथ इस फिल्म के लिए जुड़ी हैं.’

फिल्म के नाम से लगता है फिल्म गैंगस्टर ड्रामा पर आधारित है. इसमें जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अमोल गुप्ते, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इन सब के होने के बाद उम्मीद है फिल्म काफी अच्छी जाएगी. 

टिक-टॉक पर सलमान खान की धाकड़ एंट्री ! देखते ही चौंक उठें फैंस

जबरदस्ती निक के गले पड़ी प्रियंका, खुल्लम-खुल्ला चलता रहा जेठ-जेठानी, देवर-देवरानी का रोमांस

सलमान ने शेयर की बचपन की क्यूट फोटो, बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -