दुर्गा पंडाल में बेटी संग जमकर नाचीं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर छाया VIDEO
दुर्गा पंडाल में बेटी संग जमकर नाचीं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बीते कुछ दिनों पहले ‘आर्या-3’ और अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ख़बरों में रही हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन का दुर्गा पंडाल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो झूमकर नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। नवरात्रि के अवसर पर उनसे पहले इस पंडाल में काजोल, रानी मुखर्जी और सुमोना चक्रवर्ती जैसे स्टार्स को देखा गया था। पंडाल में पहुंचकर बॉलीवुड स्टार्स का साड़ी में ट्रेडिशनल अंदाज देखने के लिए मिला था।

दुर्गा पूजा की धूम बॉलीवुड स्टार्स की जबरदस्त देखने के लिए मिली थी। आम लोगों के साथ ही सितारें भी मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आए हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सुष्मिता सेन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। सुष्मिता इस पंडाल में अपने परिवार के साथ दिखाई दी। सुष्मिता सेन ने केवल पूजा-अर्चना की बल्कि बेटी रेने के साथ धुनुची डांस भी किया। मां-बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सुष्मिता सेन को पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत देखा जा सकता है। उनके लुक की जमकर प्रशंसा की जा रही है। वो इस के चलते अपने सादगी भरे अंदाज से कहर ही बरपा रही थीं। सुष्मिता सेन ने पिंक साड़ी के साथ माथे पर बिंदी, हाथों में कंगन और पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया है। 47 वर्ष की उम्र में भी उनकी खूबसूरती काबिल-ए-तारीफ है। डांस के अतिरिक्त  सुष्मिता सेन पंडाल में दु्र्गा मां के आगे माथा भी टेका तथा उन्होंने कहा, ‘यहां आने के बाद उन्हें अपने घर मां के जैसे फील होता है।’ सुष्मिता सेन को महसूस होता है कि उनकी मां घर आई हैं और वो झूमकर उनका स्वागत कर रही हैं।

रिलीज हुआ है 'टाइगर-3' का पहला गाना, फिर चला अरिजीत सिंह की आवाज का जादू

कॉफी विद करण का पहला प्रोमो आया सामने, दीपिका-रणवीर ने किए ये बड़े खुलासे

दलीप ताहिल को हुई 2 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -