दलीप ताहिल को हुई 2 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?
दलीप ताहिल को हुई 2 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता दलीप ताहिल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। दरअसल, वर्ष 2018 में दलीप, हिट एंड रन केस में फंसे थे। 5 वर्ष पश्चात् इस केस पर अदालत में सुनवाई हुई तथा दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा मिली है। दलीप, नशे में ड्राइव कर रहे थे, जब एक ऑटोरिक्शा के पीछे उन्होंने गाड़ी मारी। उस रिक्शा में एक महिला बैठी थीं, जिन्हें काफी चोटे लगी थीं। यह केस मुंबई के खार में हुआ था। ड्रंक ड्राइविंग मामले में दलीप को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 2 महीने की सजा सुनाई है। 

दलीप ने इस मामले पर सुनाई जाने वाली सजा पर बयान देते हुए कहा- मैं जज की इज्जत करता हूं। जो मजिस्ट्रेट कोर्ट में फैसला लिया गया है, उसको मानता हूं। पर हम पूरे फैसले को चैलेंज करने वाले हैं, उच्च न्यायालय में मैं इसको लेकर अपील दूंगा। इस केस को सस्पेंड भी किया जा सकता था, लेकिन नहीं किया गया। और इससे भी अधिक आवश्यक मैं बात कहना चाहूंगा कि इस हादसे में महिला को बहुत हल्की-फुल्की चोटें लगी थीं। मैंने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है। 

बता दें कि दलीप ताहिल को 2 महीने की जेल की सजा सुनाने के अतिरिक्त उनपर 500 रुपये का जुर्माना भी लगा है। वर्ष 2018 ड्रंक ड्राइविंग मामले में अदालत ने ऑर्डर दिए हैं कि वो चोटिल हुई महिला को पांच हजार रुपये का भुगतान भी करें। दलीप ने कहा- यदि मैंने किसी को बहुत अधिक चोट दी है तो मैं उसके लिए माफी मांगने के लिए तैयार हूं। लेकिन महिला को कुछ अधिक चोट नहीं लगी थी। यह पुराना मामला है तथा मुझे इसमें आगे कुछ नहीं कहना है। मैं अदालत के फैसले की इज्जत करता हूं, पर मैं इस मामले को उच्च न्यायालय तक लेकर जाऊंगा। 

दुर्गा पूजा में जबरदस्त लुक में नजर आई काजोल, फैंस ने मां से कर दी तुलना

VIDEO! आलिया भट्ट नहीं बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने किया खुलासा

द वैक्सीन वॉर के बाद अब 'महाभारत' पर फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, पोस्टर शेयर कर किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -