रिलीज हुआ है 'टाइगर-3' का पहला गाना, फिर चला अरिजीत सिंह की आवाज का जादू
रिलीज हुआ है 'टाइगर-3' का पहला गाना, फिर चला अरिजीत सिंह की आवाज का जादू
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म 'टाइगर-3' का पहला गाना "लेके प्रभु का नाम" आज सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। म्यूजिक वीडियो में सलमान खान और कैटरीना कैफ बहुत बिंदास अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। बड़े पर्दे की इस सुपरहिट जोड़ी को फिर एक बार साथ में देखकर प्रशंसक की खुशी का ठिकाना नहीं है। बीट्स और म्यूजिक दमदार है तथा बताया जा सकता है कि यह एक शानदार डांस नंबर है, जिसके लिरिक्स बहुत जल्दी लोगों की जुबान पर चढ़ जाएंगे।

गाने के बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने और इसे गाया है अरिजीत सिंह तथा निकिता गांधी ने, गानें को लेकर प्रशंसक इसलिए भी उत्साहित थे क्योंकि सलमान खान की फिल्म में अरिजीत की एंट्री हुई है। ध्यान हो कि सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच झगड़े के पश्चात् सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्मों से प्रतिबंधित कर दिया था। प्रीतम के म्यूजिक से सजे इस गाने पर पब्लिक की प्रतिक्रिया जोरदार रही है तथा कमेंट सेक्शन में लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं।

वही इस पर एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "सलमान खान, कैटरीना कैफ और अरिजीत सिंह अभी तक का सबसे बड़ा हिट कॉम्बो।" एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "मैं चाहता हूं कि अरिजीत सिंह का युग कभी समाप्त ना हो।" बता दें कि अरिजीत सिंह को फेम टूटे दिलों वाले गानों से मिला है, मगर वह बीते कुछ समय से उन्होंने डांस नंबर्स में भी हाथ आजमाना आरम्भ किया है। इसी कतार में अब उनका यह सुपरहिट सॉन्ग भी जगह बना रहा है।

कॉफी विद करण का पहला प्रोमो आया सामने, दीपिका-रणवीर ने किए ये बड़े खुलासे

दलीप ताहिल को हुई 2 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?

दुर्गा पूजा में जबरदस्त लुक में नजर आई काजोल, फैंस ने मां से कर दी तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -