VIDEO : भाई की शादी में काफी थकीं हुईं नजर आई सुष्मिता, परिवार संग ली झपकी
VIDEO : भाई की शादी में काफी थकीं हुईं नजर आई सुष्मिता, परिवार संग ली झपकी
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव सेन और चारू असोपा की शादी के कार्यक्रमों को जमकर सेलीब्रेट किया है और इस धूमधाम वाले जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो भी खूब सोशल मीडिया पर देखने को मिलें हैं और इन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. हालांकि इस जबरदस्त जश्न के बाद इस शादी का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल किया जा रहा है. 

बता दें ची सोशल मीडिया पर सुष्मिता के भाई राजीव की शादी की तस्वीरें लोगों के बीच इतनी साझा हुईं है कि एक ही दिन में वह वायरल हो गईं है. लेकिन एक शादी में दूल्हे की बहन को कितना काम और थकान हो सकती है यह बात सुष्मिता के इस नए वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं. इसमें वे अपनी फैमिली संग शादी के वैन्यू पर ही झपकी ले रही हैं. 

ख़ास बात यह है कि आपको भी यह वीडियो देखकर हंसी जरूर आई होगी. दरअसल, बात यह है कि इस वीडियो में सूष्मिता की पूरी फैमिली सोने का नाटक कर रही है और अदाकारा सुष्मिता कह रही हैं कि शादी के बाद सभी बहुत थक जाते हैं और इसलिए उन्होंने इस वीडियो को उस अंदाज में शूट कराया है. वहीं इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंस से शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन दिया कि, 'शादी बहुत थका देने वाली होती है और इसलिए हमने यह शॉट शूट करने का विचार किया.'

वरुण धवन के लिए तैयार हुई एक और फिल्म, फिर कर सकते हैं कॉमेडी

'कबीर सिंह' को 'अर्जुन रेड्डी' ने इस तरह दी हिट होने की शुभकामना

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं अमीषा पटेल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

Article 15 : मुश्किलों में आयुष्मान की फिल्म, डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -