'कबीर सिंह' को 'अर्जुन रेड्डी' ने इस तरह दी हिट होने की शुभकामना

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ ने बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी समय से थे, फिल्म के ट्रेलर और गानों ने इस फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ा दी थी. वहीं फिल्म आज दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है. ये तेलुगू सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है. निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, उन्होंने ने ही ओरिजिनल तेलुगू फिल्म भी बनाई थी. बता दें, साउथ स्टार ने शाहिद को अपने अंदाज़ में शुभकामना दी है. 

आपको बता दें कि तेलुगू फिल्म में मुख्य भूमिका विजय देवरकोंडा ने निभायी थी, जो इस फिल्म में शाहिद कपूर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर के फैन्स अभिनेता को काफी शुभकामनाएं भेज रहें हैं, इन्ही शुभकामनाओं में से एक खास विश भेजी है अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा ने. बता दें कि विजय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए शाहिद कपूर को फिल्म कबीर सिंह के मेगाहिट होने की विश दी है. अब देखा जायेगा कि फिल्म कितनी हिट हो पाती है. 

विजय देवरकोंडा ने लिखा है कि ‘मेरे लिए निर्देशक संदीप का विजन किसी भी बॉक्स ऑफिस हिट से ज्यादा मायने रखता है, मैं शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह’ को बहुत बड़ी हिट साबित होने के लिए दुआ करता हूं, आप सभी को शुभकामनाएं.’ यहां देख सकते हैं उनका ये नोट. 

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

Movie Review : ट्रेवल फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें The Extraordinary Journey Of The Fakir

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -