तो सुष्मिता के घर जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई..
तो सुष्मिता के घर जल्द बजने वाली है शादी की शहनाई..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये  भी कहा जा रहा है कि वो अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शाल से जल्दी ही शादी भी कर सकती हैं. इसके बाद ये खबर आई है कि सुष्मिता के घर में जल्द ही शहनाई बजेगी. जी हाँ, इस बात से उनके फैंस काफी खुश हैं. लेकिन आप कुछ और सोचे उसके पहले हम आपको बता दें कि सुष्मिता की शादी होने नहीं जा रही है बल्कि शादी तो उनके भाई की है. तो चलिए जानते हैं उनके भाई के बारे में.  

बता दें, सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन जल्द ही दूल्हा बनेंगे और उनकी दुल्हन बनेंगी टीवी शो 'मेरे अंगने में' की हिरोइन चारू असोपा. इसकी जानकारी सुष्मिता ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. सुष्मिता ने पोस्ट में अपने भाई को दुनिया का सबसे लकी इंसान बताते हुए लिखा, 'उसने (चारू असोपा) ने हां कह दी. राज भैया आप दुनिया में सबसे लकी इंसान हो. इस परी को हमारी लाइफ में लाने के लिए शुक्रिया. चारू और राज भैया बहुत बहुत शुभकामनाएं. मुझे इस शादी का बेसब्री से इंतजार है. मैं दोनों की तरफ से नाचूंगी. मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं.' यहां देखें उनकी तस्वीर.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

साथ ही बता दें कि चारू इससे पहले नीरज मालवीय को डेट कर रही थीं. लेकिन नीरज से ब्रेकअप होने के बाद चारू अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं. कुछ महीने पहले ही उन्होंने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को डेट करना शुरू किया. चारू और राजीव ने इस साल की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया था. इस बारे में अब आप देख ही सकते हैं कि सुष्मिता कितनी खुश हैं.  

वहीं राजीव के साथ अपनी शादी को लेकर चारू ने कहा था, 'हम शादी को लेकर बात करते हैं लेकिन अभी हम अपने रिलेशनशिप को एक्सप्लोर कर रहे हैं. उसे और अच्छे से समझ रहे हैं. रोजाना एक-दूसरे के बारे में नई-नई चीजें जान रहे हैं. जिस तरह से मैं अपने ब्रेकअप से उबरी उसके लिए मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं..और अब मेरी लाइफ में एक नया मोड़ आया है. मैंने प्यार के बारे में सोचना भी बंद कर दिया था लेकिन राजीव मेरी लाइफ में एक ताजा हवा के झोंके की तरह आया.' अब उम्मीद है सुष्मिता भी जल्दी ही शादी करेंगी और फैंस को खुशखबरी देंगी. 

सोशल मीडिया पर उड़ी अर्जुन की फिल्म की धज्जी, सामने आई बड़ी गलती

इस अभिनेता ने साधा अक्षय कुमार पर निशाना, लेना चाहता है इस राजनेता का इंटरव्यू

प्रियंका से नहीं हटी लोगों की निगाहें, करोड़ों रु की ड्रेस और ज्वैलरी पहने आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -