इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई, किया खुलासा
इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई, किया खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में है. ऐसे में वह कभी भी अपने रिश्ते को किसी से छुपाती नहीं हैं और इन दिनों उनके भाई राजीव सेन भी अपने रिलेशन को लेकर खुलकर सामने आ गए है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी डेटिंग की बात कबूल की है और एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. दरअसल पिछले कुछ समय से सुष्मिता सेन के भाई राजीव टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा के साथ रिलेशनशिप में है और उन्हें डेट कर रहे हैं.

जी हाँ, चारू इन दिनों स्टार प्लस के फेमस टीवी शो कर्णसंगिनी में कर्ण की पहली पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है. राजीव ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करते हुए इंस्टा पर एक तस्वीर के साथ लिखा- 'लवबर्ड्स.' इन दिनों टीवी एक्ट्रेस चारु के साथ वह लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. वैसे पिछले काफी समय से उनके अफेयर को लेकर खूब चर्चाएं हुईं थीं लेकिन अब इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं.

आने वाली खबरों के अनुसार चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी और इसके बाद ये दोनों अच्छे दोस्त बने और साथ में वक्त बिताने के बाद दोनों को प्यारा हुआ. अब दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात कर चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि चारू असोपा की नीरज मालविया से सगाई हुई थी जो अब टूट चुकी है.

'कुल्फी कुमार...' से होगी मोहित मलिक की छुट्टी, प्रोड्यूसर ने किया ये खुलासा!

इन्होने दिया राखी सावंत को जोरदार 'चुम्मा', लोगों ने दी ढेर सारी गालियां

'तारक मेहता...' में फिर हुई दया बेन की एंट्री, प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -