घर में खूंखार सांप को पालकर उसे अपने साथ रखती है ये मशहूर एक्ट्रेस
घर में खूंखार सांप को पालकर उसे अपने साथ रखती है ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

ब्रह्मांड सुंदरी कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का जन्मदिन है. सुष्मिता ने आज अपने जीवन के 42 वर्ष पूरे कर लिए है. इस मौके पर हम आपको आज उनके एक हैरान करने वाले शौक के बारे में बता रहे हैं. इस बात को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि सुष्मिता को सांप से बेहद मोहब्बत है.

जी हाँ... और इससे भी ज्यादा चौकाने वाली बात तो ये है कि सुष्मिता सेन ने अपने घर में ही सांप पाल रखा है. आपको बता दें सुष्मिता ने 1994 में ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब अपने नाम कर पूरे देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया था. ये खिताब हासिल करने के बाद सुष्मिता ने साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. साल 1975 में बंगाली परिवार में जन्मीं सुष्मिता के पिता शुरू सेन इंडियन एयर फोर्स के पूर्व विंग कमांडर थे. सुष्मिता की मां सुभ्रा सेन एक ज्वैलरी डिजाइनर थीं और उनका दुबई में ज्वैलरी का स्टोर था. सुष्मिता को बचपन से जानवरो से बहुत प्यार है और खासकर उन्हें रेंगने वाले जानवर बहुत पसंद हैं.

बस अपने इसी प्यार के चलते सुष्मिता ने अपने ही घर में एक पाइथन पाल लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाइथन जैसे खूंखार सांप को हैंडल करना कोई आसान बात नहीं है लेकिन फिर भी सुष्मिता ने इसे अपने घर पर पाला. वैसे इससे पता चलता है कि सुष्मिता सिर्फ खूबसूरत ही नहीं, बहादुर भी हैं. आपको बता दें सुष्मिता किसी भी सांप से नहीं डरती है और यहाँ तक कि एक बार सुष्मिता किसी फिल्म की शूटिंक कर रही थीं और वहां फिल्म के सेट पर एक सांप आ गया. तब सुष्मिता उससे डरी नहीं बल्कि वो उनके सामने जाकर बैठ गईं और हिंदू मंत्रों का जाप करने लगीं. दरअसल सुष्मिता सांप को नाग देवता की तरह पूजती हैं.

'फुकरे' एक्टर वरुण ने किया स्ट्रीट डॉग्स के लिए खास और नेक काम

इस एयरलाइंस कब्रांड एम्बेसडर बनने को बेताब हैं किंग खान

रणवीर ने नहीं लगाई थी दीपिका के नाम की मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -