जल्द 'आर्या 2' लेकर आएंगी सुष्मिता सेन, खुद किया एलान
जल्द 'आर्या 2' लेकर आएंगी सुष्मिता सेन, खुद किया एलान
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने अपनी नयी वेब सीरीज का एलान कर डाला है। आप सभी को याद हो तो उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सुपरहिट वेब सीरीज 'आर्या' से पर्दे पर वापसी की थी। ऐसे में अब सुष्मिता सेन ने अपनी नयी वेब सीरीज के बारे में बताया है। जी दरअसल वह जल्द ही 'आर्या 2' में दिखाई देने वाली हैं। जी हाँ, सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने फैंस को यह बताया है कि वह 'आर्या 2' में दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से बताया है कि वो जल्द ही 'आर्या' का दूसरा सीजन लेकर आएंगी। आप सभी को बता दें कि 'आर्या 2' की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी, जहां पर पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘उसने शीशे में देख लिया है कि तूफान आ रहा है। जल्द ही आर्या का दूसरा सीजन आएगा। आपकी चाहतों पर आपकी कमांड होनी चाहिए।’ वैसे अदाकारा सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' के लिए जमकर तारीफ हुई थी इसके बारे में आप जानते ही होंगे। जी दरअसल इस फिल्म में उन्होंने एक पावरफुल किरदार निभाया था जो फैंस को बड़ा पसंद आया था।

वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने एक ऐसे परिवार की लड़की का किरदार निभाया था, जो जमीन तक ड्रग्स और दो नम्बर के धंधों में धंसा हुआ है। इस दौरान सुष्मिता अपने परिवार के साथ इस दलदल से बाहर निकलना चाहती थीं लेकिन तभी उनके पति की मौत हो जाती है। उसके बाद बच्चों की जिम्मेदारियों के साथ-साथ, घरेलू बिजनेस का जिम्मा भी उन्हें ही उठाना पड़ता है।

सौतेले भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंची सारा, जल्द होगी नामकरण सेरेमनी!

भारत ने कई देशों को 'मुफ्त' भेजी कोरोना वैक्सीन, हिंदुस्तान की 'दरियादिली' का कायल हुआ WHO

नयी TRP लिस्ट ने मचाई खलबली, हुए बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -