सौतेले भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंची सारा, जल्द होगी नामकरण सेरेमनी!
सौतेले भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंची सारा, जल्द होगी नामकरण सेरेमनी!
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर हाल ही में बार फिर से माँ बनी हैं। उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है जिसकी पहली झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस समय करीना अपने बेटे के नामकरण की तैयारी में जुट चुकीं हैं। जी दरअसल जल्द ही करीना कपूर एक छोटा सा फंक्शन भी रखने वाली हैं। ऐसे में अब तो सैफीना के नन्हें मेहमान के लिए गिफ्ट्स आने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस समय सोशल मीडिया पर करीना कपूर के घर के बाहर की कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल हाल ही में सैफ अली खान के जीजा यानी कुणाल खेमू भी गिफ्ट्स के साथ करीना कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुए थे। मिली जानकारी के मुताबिक करीना कपूर के बेटे के लिए ज्यादातर लोगों ने टैडी बीयर और खिलौने भेजे हैं। इस समय सैफ और करीना के घर के बाहर भी डेकोरेशन देखने को मिल रहा है।

सारा को भी करीना कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में गिफ्ट्स बैग थे। जी दरअसल सारा सीधे जिम से करीना को देखने उनके घर पर पहुंची थीं। वह अपने भाई के लिए भी गिफ्ट्स ले गईं थीं। आपको हम यह भी बता दें कि अपने दूसरे बेटे के जन्म से पहले सैफ अली खान और करीना कपूर नए घर में शिफ्ट हो गए थे। नई बिल्डिंग में उन्होंने टॉप दो फ्लोर खरीदे हैं। वैसे करीना के नए घर को दर्शिनी शाह ने डिजाइन किया है, जिन्होंने उनके फॉर्चून हाईट्स स्थित घर को डिजाइन किया था।

अपने छोटे भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंचीं सारा अली खान, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

युवक ने सोनू सूद से लगाई हैंडपंप लगवाने की गुहार, एक्टर बोले- 'लगवा रहा हूं'

ऋतिक रोशन के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच जारी करेगी समन, कंगना से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -