'सुष्मिता सेन ने दी चारु को तलाक लेने की सलाह!', सामने आया एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान
'सुष्मिता सेन ने दी चारु को तलाक लेने की सलाह!', सामने आया एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कपल रह चुके चारु असोपा और राजीव सेन अपने विवादों को लेकर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते इतने बिगड़ गए हैं कि दोनों ही एक-दूसरे शब्दों के वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चारु ने पहले पति राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के चलते धोखा देने का आरोप लगाया था। वही इस बीच राजीव और चारु असोपा के तलाक को लेकर सुष्मिता सेन की प्रतिक्रिया सामने आई है। सुष्मिता सेन का बयान वायरल हो रहा है। सुष्मिता सेन ने राजीव और चारु के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका बयान जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

अपने एक इंटरव्यू में चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा- 'सुष्मिता दीदी मेरा परिवार है तथा मेरे शादी में जो आ रही दिक्कतों का जानती हैं। जब भी मेरी दीदी से बात हुई है तो उन्होंने मुझे खुद पर ध्यान देने की सलाह दी है। यदि मैं राजीव से दूर रहकर खुश हूं तो मुझे उनसे अलग हो जाना चाहिए।'

अपने इंटरव्यू में चारु असोपा ने राजीव सेन (Rajeev Sen) के ऊपर कई आरोप लगाए। इसके बारे में बताते हुए चारु असोपा ने कहा- 'प्रेग्नेंसी के आरम्भ में मैं बीकानेर थी। मेरी पीठ पीछे वो हमेशा कैमरा बंद कर दिया करते थे। जब भी मैंने ऐसा करने का कारण पूछा तो हमेशा ये कहकर टाल दिया कि तुम मुझ पर बिग बॉस की तरह नजर रखना चाहती हो। जब प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा था तो उसने मुझसे एक बार भी नहीं पूछा कि मैं क्या महसूस कर रही हूं। मैं ये सोचकर राजीव को कुछ नहीं बोलती थी कहीं इनका मूड ना खराब हो जाए तथा कहीं ये घर छोड़कर ना चले जाएं।' आपको बता दें, इन दोनों के बीच कुछ दिन पहले भी तलाक होने वाला था मगर इन दोनों ने कैंसिल कर दिया था।

भरी महफ़िल में नीना गुप्ता ने पूछ लिया सवाल कि सकपका गए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है ऐसी बात?

'मुझे नेकेड होना पसंद है', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान

बिग बॉस के घर में इस हसीना ने पहना हिजाब, देखकर दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -