आइटम नंबर को लेकर सुष्मिता ने किया बड़ा खुलासा, कहा-
आइटम नंबर को लेकर सुष्मिता ने किया बड़ा खुलासा, कहा- "मेरे मैनेजर मुझे पागल समझते थे..."
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकी है। सुष्मिता ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पुराने दिनों को याद किया है और कहा है कि आइटम सॅान्ग करने पर उनके मैनेजर उन्हें पागल समझते थे।

सुष्मिता ने बोला है कि- 'जब मैं 22 साल की थी और आइटम सॅान्ग पर परफॅार्म करना चाह रही थी, तो मेरे मैनेजर मुझे इंकार कर देते थे। इतना ही नहीं वो मुझे पागल समझते थे कि मैं आइटम नंबर पर काम करना चाहती हूं। क्योंकि उससे रेपुटेशन की धज्जियां उड़ जाती है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। जब भी वो मैनेजर को कहती कि तुम्हें लगता है कि आइटम नंबर करना एक बैड आइडिया है, तो उनके मैनेजर उनको ये बोलकर काम नहीं करने देते कि तुम इस इंडस्ट्री में नई हो और हम बहुत पुराने हैं, इसलिए हम तुमसे ज्यादा अनुभवी हैं।'

अपनी बात को जारी रखते हुए सुष्मिता ने आगे बोला है कि 'जब मैंने आइटम नंबर किए तो मेरे पास दो मैनेजर थे, जिन्होंने मुझे छोड़ दिया क्योंकि वह उस वक़्त सोचने लगे थे कि मैं पागल हूं कि मैं एक आइटम सॉन्ग करने के लिए हां कह रही हूं, और आप मुझे एक पूरी मूवी में लेने का प्रयास कर रहे थे।'   इतना ही नहीं सुष्मिता ने मूवी जोर में, 'मैं कुड़ी अंजानी हूं' और फिजा में 'महबूब मेरे', सिर्फ तुम में 'दिलबर दिलबर' जैसे हिट गानों में शानदार डांस कियाहै, जिन्हें बहुत पसंद भी किया गया था। 

Review: फिल्म की रिलीज के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में छाई गंगूबाई

कार्तिक आर्यन की मां ने जीती कैंसर से जंग, एक्टर बोले- ''ये यात्रा काफी कठिन रही....''

अदा शर्मा ने बप्पी लहरी संग साझा की ऐसी तस्वीर, भड़क उठे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -