कार्तिक आर्यन की मां ने जीती कैंसर से जंग, एक्टर बोले- ''ये यात्रा काफी कठिन रही....''
कार्तिक आर्यन की मां ने जीती कैंसर से जंग, एक्टर बोले- ''ये यात्रा काफी कठिन रही....''
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर सक्रीय स्टार्स में से एक कहे जाते हैं। अभिनेता फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करते ही रहते हैं। हाल ही में कार्तिक ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री अपनी मां माला तिवारी के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित और इससे जंग जीतने के बारे में भी कहा है। ये वीडियो मुंबई के हॉस्पिटल नानावती का है। दरअसल हॉस्पिटल की तरफ से नेशनल कैंसर अवेयरनेस मंथ के चलते जागरूकता अभियान के अंतर्गत एक इवेंट ऑर्गेनाइज किया था, जिसमें कार्तिक आर्यन भी अपनी मां के साथ शामिल हुए थे।

वीडियो में ग्रे पैंट कोट में दिखाई दे रहे है। एक्टर अपनी मां और अन्य कैंसर सर्वाइवर्स के साथ वक़्त बिताते और मस्ती करते हुए नज़र आ रहे है । इवेंट में कार्तिक ने बोला है कि  'हम सभी के लिए यह समय बहुत इमोशनल रही, मुझे अपनी मां पर गर्व है।' इस बीच अभिनेता कार्तिक भावुक हो गए थे। वीडियो साझा करते हुए कार्तिक ने कहा- 'इन गानों की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर अब स्टेज पर डांस करने तक यह- यात्रा कठिन रही है! लेकिन उसकी सकारात्मकता, दृढ़ता और निडरता ने हमें आगे बढ़ाया। आज मैं गर्व से कह सकता हूं: मेरी मां ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और जीती। इसके लिए हम सब मजबूत हैं। मुझे आप पर बहुत गर्व है मां और मैं उन सभी लोगों को अपना सम्मान देता हूं जो इसे नहीं जीत सके और उन सभी लोगों को जिन्होंने इस बीमारी से लड़ने का साहस दिखाया है।' इस वीडियो पर फैंस बहुत प्यार भी बरसा रहे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो कार्तिक हाल ही में फिल्म 'धमाका' में दिखाई दिए थे, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। अब एक्टर 'शहजादा', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे। 

 

फिल्म महारानी-2 में अपने किरदार को लेकर बोले सोहम- ''भीमा भारती ने मुझे एक अभिनेता के रूप में..."

व्हाइट लहंगे में श्रद्धा कपूर ने पार की खूबसूरती की हदें

'कमजोर की रक्षा करने की इच्छा है', रूस-यूक्रेन युद्ध पर बोले जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -