सुषमा स्वराज ने ट्विटर हैंडल से हटाया विदेश मंत्री
सुषमा स्वराज ने ट्विटर हैंडल से हटाया विदेश मंत्री
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की सहायता करने के मामले में लगातार विरोध की बयार चल रही है। ऐसे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने विपक्ष को ठंडा करने के लिए कोल ब्लाॅक आवंटन का मसला उछाल दिया है। मगर ट्विटर पर उन्होंने अपनी ओर से एक बड़ा बदलाव किया है। दरअसल अपने ट्विटर अकाउंट के हैंडल से उन्होंने विदेश मंत्री पद का जिक्र हटा दिया है। इसकी सोश्यल मीडिया में चर्चा चल पड़ी है।

मिली जानकारी के अनुसार सुषमा स्वराज द्वारा ट्विटर हैंडल से विदेश मंत्री का टैग हटा दिया गया है। दरअसल विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विट कर यह जताया था कि वे कोयला घोटाले से जुड़े विपक्षी का नाम सदन में बताऐंगी। जिसके बाद विवाद हो गया। माना जा रहा है कि इस मसले पर आगे भी विरोध हो सकता है ऐसे में सुषमा ने ट्विटर से अपने नाम के आगे लगा विदेश मंत्री हैंडल से हटा लिया है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर आरोप लगाया है कि इस नेता ने कोयला घोटाले के आरोपी संतोष बागड़ोदिया के डिप्लोमैटिक पासपोर्ट के लिए दबाव बनाया। हालांकि उन्होंने सोश्यल नेटवर्किंग पर कांग्रेस नेता के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -