करीना बनी थी वजह, जब इस पॉपुलर एक्ट्रेस को शाहिद ने दिया था फिल्मी 'धोखा'

Apr 15 2019 08:44 AM
करीना बनी थी वजह, जब इस पॉपुलर एक्ट्रेस को शाहिद ने दिया था फिल्मी 'धोखा'

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म 'चुपके-चुपके' में करीना कपूर के अलावा एक और हीरोइन थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था. बता दें कि करीना के साथ नजर आने वाले एक्ट्रेस का नाम सुषमा रेड्डी था. इस फिल्म में सुषमा, शाहिद की प्रेमिका का रोल निभाती हैं. बता दें कि शाहिद, करीना के लिए इस हीरोइन को धोखा भी दे देते हैं और पूरी कहानी एक यह वाकया मुख्य आकर्षण का केंद्र रहता है. 

आपको बता दें कि सुषमा रेड्डी बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी की बहन हैं और सुषमा रेड्डी ने 2005 में आई फिल्म 'चॉकलेट' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके अपोजिट अनिल कपूर नजर आए थे. वहीं इसके बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डॉन: द चेज बिगेंस अगेन' और शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'चुप चुपके' में दिखी थी. हालांकि वे बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं हो सकी. 

जानकारी के मुताबिक़, एक्टिंग से उनका नाता 2005 में जुड़ा हो, लेकिन ऐड वर्ल्ड में वो पहले से ही राज कर रहीं थीं. ख़ास बात यह है कि रेड्डी अभी तक 100 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. वे आज के समय में एक नामी मॉडल, वीजे और प्रोड्यूसर हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद उन्होंने  2008 में प्रोडक्शन और फिल्ममेकिंग की दुनिया में कदम रखा. वहीं साल 2009 में आर्यन ब्रोज के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हॉउस उन्होंने खोला.

 

जॉनी लीवर की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, इस तरह की तस्वीरों ने लगाई आग

पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

इस एक्ट्रेस का हुआ बेबी शॉवर, दूसरी बार बनने वाली हैं माँ