जॉनी लीवर की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, इस तरह की तस्वीरों ने लगाई आग
जॉनी लीवर की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, इस तरह की तस्वीरों ने लगाई आग
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कामेडियन और अभिनेता जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जो कि काफी पसंद कई जा रही है और इन्हे ख्हूब वायरल एवं शेयर भी किया जा रहा है. बता दें किइन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस अंदाज में वे दिखाई दे रही हैं. बता दें कि जैमी भी स्टैंड अप कॉमेडियन हैं और वे भी अपने पिता के तरह लोगों को हंसने-गुदगुदाने का काम करती है. 

फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर जॉनी के हैंडल पर नजर डालने से यह साफ़ पता चलता है कि स्टैंडअप के दौरान वह किस तरह फैशन गेम खेलती हैं और उन्होंने फोटोग्राफ के साथ वन लाइनर भी डाला हुआ है. आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में वह हाल्टर नेक कपड़े पहनकर बेहद शानदार लुक में दिखाई दे रही हैं और इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है- 'भैया थोड़ी एक्सट्रा चटनी देना'. इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह टूपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं और गोवा में बीच पर वह स्ट्रेपलेस गाउन में हैं और कैप्शन लिखा हुआ है- 'सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे आ गई.' उनकी ये एकाएक मजेदार कैप्शन भी खूब भा रहे हैं. वहीं जैमी ने अपनी प्रोफाइल को साड़ी पहनकर एक नया ट्विस्ट भी दिया है. एक अन्य तस्वीर में वह साड़ी के साथ टीशर्ट ब्लाउज में हैं. 

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

तो इस कारण चुनी तब्बू ने 'दे दे प्यार दे', नहीं है रोमांटिक कॉमेडी

Box office collection :150 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंची ‘केसरी’

बॉक्सऑफिस पर रफ़्तार पकड़ रही है जॉन की RAW

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -