लोकतंत्र की बात पर मोदी ने लालू को घेरा

पटना :  लोकतंत्र की बात करने वाले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के घेरे में आ गये है। लालू को निशाना बनाते हुये मोदी ने कहा है कि जो लोग लोकतंत्र की बात कर रहे है उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है। मालूम हो कि लालू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार पर यह आक्षेप लगाया था कि मोदी के कार्यकाल में लोकतंत्र का गला घोंटा जा रहा है।

गौरतलब है कि केजरीवाल पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिजनों से मिलने के लिये गये थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रोकते हुये हिरासत में ले लिया था। ग्रेवाल से आत्म हत्या कर ली थी। बीजेपी नेता मोदी ने कहा है कि लालू को वह दिन नहीं भूलना चाहिये जब वे चारा घोटाले में फंस गये।

मोदी का कहना है कि उस दौरान लालू ने न तो किसी की राय ली और न ही अपनी पार्टी के नेताओं की ही बात मानी तथा अपनी निरक्षर पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री की बागडोर थमा दी थी, तो फिर उस वक्त लालू के मन में लोकतंत्र या संविधान का ख्याल नहीं आया था। मोदी ने यह भी कहा कि लालू को अपने पुराने दिन याद करना चाहिये और यदि वे सच्चे राजनीतिज्ञ है तो फिर उन्हें किसी पर कीचड़ उछालने की जरूरत नहीं है।

सुशील कुमार मोदी ने दी तेजस्वी को सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -