रवि तेजा की फिल्म रावणासुर से सुशांत का फर्स्ट लुक जारी

अपनी आने वाली फिल्म रावणासुर के लिए रवि तेजा फिल्म निर्माता सुधीर वर्मा के साथ काम करेंगे। निर्माताओं ने आज घोषणा कि की अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलू में एक प्रमुख भूमिका निभाने वाले और दिल जीतने वाले अक्किनेनी सुशांत कलाकारों में शामिल हो गए हैं। सुशांत का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

फिल्म में सुशांत का फर्स्ट लुक भी क्रिएटर्स ने जारी कर दिया है। वह नीली आंखों, लंबे बालों और दाढ़ी के साथ विज्ञापन परदिखाई देते  है। इस तथ्य के बावजूद कि वह राम है, शीर्षक "हीरोज मौजूद नहीं है।" पोस्टर पर अपनी उपस्थिति के आधार पर सुशांत फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

रावणसुरा एक RT70 फिल्म है जिसका निर्देशन स्वामी रा रा फेम के सुधीर वर्मा ने किया है और प्रसिद्ध लेखक श्रीकांत विस्सा द्वारा लिखी गई है । रवि तेजा फिल्म में एक वकील को चित्रित करेंगे । फिल्म का निर्माण आरटी टीम वर्क्स और अभिषेक पिक्चर्स कर रहे हैं । बाकी कास्ट और क्रू मेंबर्स की घोषणा जल्द की जाएगी ।

इसके अलावा रवि तेजा की आने वाली फिल्मों में धामका, रामाराव ऑन ड्यूटी और टाइगर नागेश्वर राव शामिल हैं । वह वर्तमान में खिलडी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनकी आगामी हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है, जिसे कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया है।

तमन्ना भाटिया ने वरुण तेज की फिल्म कोदठे का टीज़र शेयर किया

COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया

सुदीप किशन ने तस्वीरों में अपने एब्स और टोंड फिजिक को दिखाया

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -